Move to Jagran APP

दुल्हिन बाजार डबल मर्डर में पटना से बुलाए गए थे शूटर

बुधवार की देर शाम दुल्हिन बाजार के लालाभदसरा गांव में श्री रामजानकी मठ के भूमि विवाद में दो लोगों की हत्या की वारदात को अंजाम देने के लिए पटना से शूटर गए थे।

By JagranEdited By: Published: Fri, 22 Dec 2017 03:01 AM (IST)Updated: Fri, 22 Dec 2017 03:01 AM (IST)
दुल्हिन बाजार डबल मर्डर में पटना से बुलाए गए थे शूटर
दुल्हिन बाजार डबल मर्डर में पटना से बुलाए गए थे शूटर

पटना । बुधवार की देर शाम दुल्हिन बाजार के लालाभदसरा गांव में श्री रामजानकी मठ के भूमि विवाद में दो पक्षों में फाय¨रग हो गई थी। इसमें दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इसमें एक की पहचान घटनास्थल पर हो गई थी लेकिन, दूसरे की शिनाख्त देर रात तक नहीं हो सकी। गुरूवार को पुलिस ने दूसरे मृतक की पहचान शास्त्रीनगर थाना क्षेत्र के राजाबाजार शेखपुरा निवासी चंदन में किया। चंदन के शव के पास से एक पिस्टल, पांच गोली और एक टूटा हुआ सिम कार्ड बरामद होने पर पुलिस उसे शूटर मानकर जांच कर रही है। हालांकि अभी यह स्पष्ट नहीं हो सका है, चंदन को किस पक्ष के लोगों ने दुल्हिन बाजार बुलाया था। मृतक आशनारायण के परिजनों ने 13 लोगों के खिलाफ नामजद और चंदन ने पिता ने अज्ञात लोगों के खिलाफ दुल्हिनबाजार में केस दर्ज कराया है।

loksabha election banner

एक साल में दोनों पक्ष दर्ज करा चुके सात एफआईआर

भ मि विवाद दोहरा हत्या काड की गुत्थी उलझते जा रही है। अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी मनोज कुमार पाडेय ने बताया कि अब तक की तफ्तीश से साफ हो गया है कि दोहरे हत्याकांड में पीछे मठ की जमीन ही है। अब फाय¨रग एक पक्ष से हुआ या दोनों पक्ष से यह तभी स्पष्ट होगा जब चंदन के बारे में पुलिस को पुख्ता जानकारी मिल जाएगी। वहीं मृतक चंदन के बारे में बताया जा रहा कि दुल्हिन बाजार में इसे पहले किसी ने नहीं देखा था। पुलिस का दावा है कि दोनों पक्ष में किसी एक पक्ष ने पटना से शूटर के तौर पर चंदन और उसके साथी को बुलाया था। पुलिस चंदन के परिजनों से पूछताछ की तो पता चला कि वह बुधवार को पटना में अपने घर तीन बजे तक था। पुलिस मृतक चंदन के कुछ रिश्तेदार और मौसेरे भाई को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

पटना में सीसीटीवी लगाने का काम करता था चंदन

चंदन वर्षो से गुजरात के जामनगर में रह कर निजी कंपनी काम करता था। चार माह पूर्व घर आया था। पटना में रहकर दुकानों में सीसीटीवी लगाने का काम करता था। सूत्रों की मानें तो चंदन अन्य साथियों के साथ भाड़ा पर क्राइम करने आया था, मगर दोनों तरफ से हुई ताबड़तोड़ फायरिंग में इसकी भी गोली लगने से मौत हो गई। उधर चंदन के पिता सत्यनारायण यादव ने बताया कि मेरा पुत्र का मौसेरा भाई पालीगंज थाना के नगवा गाव निवासी लड्डू कुमार के अलावा किसी से भी गहरी दोस्ती नही थी। लालाभदसरा गांव निवासी मृतक आश नारायण मिस्त्री के परिजन भी मृतक चंदन कुमार से किसी प्रकार के संबंध होने से इंकार किया है। मृतक आशनारायण मिस्त्री के शव का पोस्टमार्टम पीएमसीएच में हुआ। पुलिस उसके परिजन के फर्द बयान पर 13 लोगों पर नामजद प्राथमिकी दर्ज की है।

गांव में तनाव, पुलिस ने किया फ्लैग मार्च

मठ के भूमि में डबल मर्डर से गाव में तनाव है। इसे देखते हुए अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी मनोज कुमार पाडेय के नेतृत्व में विक्रम थानाध्यक्ष राजेश कुमार सिन्हा, पालीगंज थानाध्यक्ष सीपी यादव, दुल्हिनबाजार थानाध्यक्ष रंजीत कुमार के साथ भारी पुलिस के साथ फ्लैग मार्च कर शाति की कोशिश की हैं।

कोट----------

लालाभदसारा मठ जमीन विवाद के दोहरे हत्या काड में मृतक चंदन प्रथम दृष्टता से शूटर लग रहा है। उसके पास से आ‌र्म्स और जिंदा कारतूस बरामद हुआ हैं। उसके बारे में और जानकारी जुटाई जा रही है। कॉल डिटेल सहित रिकॉड खंगाली जा रही हैं।

मनोज कुमार पाडेय अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.