Move to Jagran APP

तेजी से जा रही बच्चों से भरी वैन को पुलिस ने रोका, नशे में धुत ड्राइवर गिरफ्तार

पटना में आज सुबह तेज गति से जा रही बच्चों से भरी स्कूली वैन को पुलिस ने रोका तो पाया कि बच्चों को स्कूल के लिए लेकर जा रहा ड्राइवर शराब के नशे में धुत्त होकर गाड़ी चला रहा था।

By Kajal KumariEdited By: Published: Mon, 24 Sep 2018 01:12 PM (IST)Updated: Mon, 24 Sep 2018 10:06 PM (IST)
तेजी से जा रही बच्चों से भरी वैन को पुलिस ने रोका, नशे में धुत ड्राइवर गिरफ्तार
तेजी से जा रही बच्चों से भरी वैन को पुलिस ने रोका, नशे में धुत ड्राइवर गिरफ्तार
पटना [जेएनएन]। पटना में आज सुबह बच्चों से भरी वैन लेकर तेज गति से जा रहे ड्राइवर को पुलिस  ने रोका तो देखकर हैरान हो गई।बच्चों को स्कूल पहुंचाने के लिए लेकर जाने वाला वैन ड्राइवर शराब के नशे में धुत्त था।पुलिस ने ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया और अपनी गाड़ी से बच्चों को स्कूल पहुंचाया। 

जानकारी के मुताबिक आज सुबह एक बच्चों से भरी वैन इधर-उधर गलत तरीके से भागी जा रही थी। पुलिसवालों की नजर पड़ी तो उन्हें शक हुआ। उन्होंने ड्राइवर को रोका तो पाया कि उसने शराब पी रखी है। शराब पीने की पुष्टि होते ही पुलिस ने तुरंत वैन ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया।

loksabha election banner

ड्राइवर ने पुलिस से बताया कि उसने कल रात दोस्तों के साथ बर्थडे पार्टी में शराब पी थी जो सुबह तक नहीं उतरी थी और इसी कारण वह पुलिस की गिरफ्त में आ गया। हालांकि बिहार में शराबबंदी के बाद भी पटना में शराब का इस्तेमाल लगातार जारी है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.