Move to Jagran APP

पटना में नशे में धुत कार चालक ने आधा दर्जन गाड़ियों में मारी टक्कर, टायर फटने से टला बड़ा हादसा

नशे में धुत कार चालक ने इनकम टैक्स गोलंबर से किदवईपुरी के बीच आधा दर्जन से अधिक वाहनों में टक्कर मार दी। अनियंत्रित कार को देख ठेला रिक्शा चालक से लेकर पैदल गुजर रहे लोगों ने भागकर अपनी जान बचाई।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Fri, 16 Jul 2021 09:24 PM (IST)Updated: Fri, 16 Jul 2021 09:24 PM (IST)
पटना में नशे में धुत कार चालक ने आधा दर्जन गाड़ियों में मारी टक्कर, टायर फटने से टला बड़ा हादसा
किदवईपुरी में धुत कार चालक ने कई वाहनों को मारी टक्कर।

जागरण संवाददाता, पटना : नशे में धुत कार चालक ने इनकम टैक्स गोलंबर से किदवईपुरी के बीच आधा दर्जन से अधिक वाहनों में टक्कर मार दी। अनियंत्रित कार को देख ठेला, रिक्शा चालक से लेकर पैदल गुजर रहे लोगों ने भागकर अपनी जान बचाई। बाद में किदवईपुरी स्थित एसबीआइ के सामने कार का टायर फट गया और वहीं खड़ी हो गई। स्थानीय लोगों ने कार चालक को दबोच लिया। उसकी पिटाई करने लगे। सूचना मिलते ही बुद्धा कालोनी, कोतवाली और ट्रैफिक थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई। कार चालक को पकड़कर कोतवाली थाने की पुलिस को सौंप दिया गया। कोतवाली इंस्पेक्टर सुनील कुमार ने बताया कि कार चालक की पहचान बबलू सिन्हा के रूप में हुई, जो किदवईपुरी के आसपास का रहने वाला है। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। 

loksabha election banner

कार की रफ्तार कम होने से बची कई लोगों की जान 

प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो सफेद रंग एक स्विफ्ट डिजायर इनकम टैक्स गोलंबर से किदवईपुरी की तरफ घूम गई। कार में चालक के अलावा कोई और नहीं सवार था। कार सड़क से गुजर रही थी। कार के सामने जो भी वाहन आ रहा था, टक्कर मारते हुए चालक आगे बढ़ता जा रहा था। जिनकी कार में टक्कर लगी, वे भी उसका पीछा करने लगे। हालांकि, कार की रफ्तार कम होने की किसी की जान नहीं गई। किदवईपुरी पार्क के पास भीड़ होने के बावजूद चालक कार नहीं रोका। हालांकि कुछ लोग बाइक से शोर मचाते हुए सभी को रास्ते हटने की आवाज लगा रहे थे। हादसे में दो रिक्शा और आधा दर्जन कारें क्षतिग्रस्त हो गईं। 

पोल से टकराने से टल गया बड़ा हादसा 

किदवईपुरी बैंक सामने तक जैसे ही कार पहुंची वहीं टायर फट गया। इससे कार अनियंत्रित होकर पास के पोल से जा टकराई। पहले तो लोगों को लगा कि कार की स्टेयरिंग फेल हो गई। कार के पीछे दौड़ रहे लोग चालक को कार से उतारे तो पता चला कि वह नशे में धुत था। कार का टायर नहीं फटता या पोल से नहीं टकराती तो बैंक के आगे ही सब्जी और अन्य दुकानों के बाहर लोगों की भीड़ जमा थी। कोई बड़ी घटना हो सकती थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.