Move to Jagran APP

'नरेंद्र मोदी व नीतीश कुमार के चेहरों की डबल क्रेडिट पर होगा बिहार में लोकसभा चुनाव'

बिहार में लोकसभा चुनाव को लेकर एनडीए में फॉर्मूला तय हो गया है। यह कहना है सुशील मोदी का। कहा कि बिहार में नरेंद्र मोदी और नीतीश कुमार के चेहरों की डबल क्रेडिट पर चुनाव होगा।

By Rajesh ThakurEdited By: Published: Sun, 13 Jan 2019 08:09 PM (IST)Updated: Sun, 13 Jan 2019 10:22 PM (IST)
'नरेंद्र मोदी व नीतीश कुमार के चेहरों की डबल क्रेडिट पर होगा बिहार में लोकसभा चुनाव'
'नरेंद्र मोदी व नीतीश कुमार के चेहरों की डबल क्रेडिट पर होगा बिहार में लोकसभा चुनाव'

पटना [जेएनएन]। बिहार में लोकसभा चुनाव को लेकर एनडीए में फॉर्मूला तय हो गया है। यह कहना है बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी का। उन्होंने रविवार को ट्वीट कर कहा कि एनडीए ने बिहार में लोकसभा की सभी 40 सीटों पर जीत सुनिश्चित करने के लिए सीट साझा करने का फार्मूला फाइनल कर लिया है। उन्होंने कहा कि यह भी तय हो गया कि बिहार में एनडीए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के चेहरों की डबल क्रेडिट पर चुनाव लड़ेगा। 

loksabha election banner

मोदी ने अपने ट्वीट में यह भी कहा कि महागठबंधन में न सीटों का फार्मूला तय हुआ है और न यह कि बिहार में वह सजायाफ्ता लालू प्रसाद यादव के नाम पर वोट मांगेगा या लोकसभा में आंख मारनेवाले राहुल गांधी के नाम पर। उन्होंने कहा कि यह चुनाव नमो-नीतीश और लालू-राहुल के बीच होगा। 

एक अन्य टवीट में मोदी ने कहा कि सपा-बसपा अपनी 25 साल पुरानी दुश्मनी भुला कर केवल इसलिए साथ चुनाव लडऩा चाहते हैं कि वे देश में कमजोर और भ्रष्टाचारी सरकार लाकर भारत के टुकड़े करने वालों की मदद से अपना वजूद बचा सकें। इसी मानसिकता की आधा दर्जन पार्टियां बिहार में भी एनडीए का विरोध कर विकास की ट्रेन को पटरी से उतारना चाहती हैं। 

मोदी ने कहा कि बिहार के नमो-नीतीश विरोधियों में गरीब सवर्णों को 10 परसेंट रिजर्वेशन का विरोध करने वाले भी हैं और गरीबों के स्कूल उड़ाने वाले नक्सलियों को भाई बताने वाले भी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.