Move to Jagran APP

शीतलहरी के बीच हत्‍या-आत्‍महत्‍या से पटना में मची सनसनी, दोनों युवकों की मौके पर मौत

पूरे बिहार में शीतलहरी चल रही है। इसके बाद भी क्राइम थम नहीं रहा है। शनिवार को हत्‍या व आत्‍महत्‍या से पटना में सनसनी मच गई है। एक मामले में दोस्‍त ने ही गोली मार दी।

By Rajesh ThakurEdited By: Published: Sat, 28 Dec 2019 06:01 PM (IST)Updated: Sat, 28 Dec 2019 10:06 PM (IST)
शीतलहरी के बीच हत्‍या-आत्‍महत्‍या से पटना में मची सनसनी, दोनों युवकों की मौके पर मौत
शीतलहरी के बीच हत्‍या-आत्‍महत्‍या से पटना में मची सनसनी, दोनों युवकों की मौके पर मौत

पटना, जेएनएन। पूरे बिहार में शीतलहरी चल रही है। इसके बाद भी क्राइम थम नहीं रहा है। शनिवार को हत्‍या व आत्‍महत्‍या से पटना में सनसनी मच गई है। एक मामले में दोस्‍त ने ही गोली मार दी तो दूसरे मामले में युवक ने खुदकुशी कर ली। युवक ने गाेली अपने सिर में मारी, जो आर-पार हो गई। हत्‍या के पीछे आपसी विवाद बताया जा रहा है, जबकि आत्‍महत्‍या के मामले में अभी कारण का पता नहीं चला है। पुलिस दोनों ही मामलों की जांच कर रही है। 

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार, पटना सिटी के इलाके में उस समय सनसनी मच गई, जब कन्‍हैया कुमार नामक छात्र की हत्‍या उसके दोस्‍त ने ही कर दी। पुलिस की मानें तो घटना के पीछे आपसी दुश्‍मनी मुख्‍य वजह है। हालांकि, पुलिस अन्‍य बिंदुओं पर भी जांच करने की बात कही है। बताया जाता है कि खुसरूपुर के जगमालबीघा में कन्‍हैया अपने घर की छत पर था, तभी घटना को अंजाम दिया गया। कन्‍हैया की मौके पर ही मौत हो गई। इसे लेकर गांव में तनाव है। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने छानबीन की है। ग्रामीणों के अनुसार, घटना के पहले दोनों में कुछ झगड़ा हुआ था।

उधर, पटना में एसके पुरी थाना क्षेत्र के दादीजी लेन में शनिवार को ही एक युवक ने गोली मारकर आत्‍महत्‍या कर ली। गोली की आवाज सुन वहां रहनेवाले दौड़े। सीता सदन के निकट हुई इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। छानबीन के क्रम में मृतक के पास से आधार कार्ड और वोटर आइडी मिला है। आधार कार्ड के अनुसार मृतक का नाम राजीव कुमार और घर फुलवारी शरीफ बताया जा रहा है। इस बाबत एसके पुरी थाना की पुलिस ने फुलवारीशरीफ थाना से संपर्क किया है। आधार कार्ड से मिली जानकारी का सत्‍यापन कराया जा रहा है। हालांकि, खुदकुशी के कारण का अब तक पता नहीं चल पाया है और न ही मृतक का कोई संबंधी ही पहुंचा है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.