Move to Jagran APP

पटना के मनेर में लापता सगी बहनों के शव तालाब में उतराते मिले, मची सनसनी

पटना के मनेर में शुक्रवार से लापता दो सगी बहनों के शव आहर में मिलने से सनसनी फैल गई। घटना के बाद स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Sat, 25 Jul 2020 07:11 PM (IST)Updated: Sat, 25 Jul 2020 07:11 PM (IST)
पटना के मनेर में लापता सगी बहनों के शव तालाब में उतराते मिले, मची सनसनी
पटना के मनेर में लापता सगी बहनों के शव तालाब में उतराते मिले, मची सनसनी

पटना, जेएनएन। राजधानी से सटे मनेर में शुक्रवार से लापता दो सगी बहनों का शव आहर में मिलने से सनसनी मच गई। दोनों शुक्रवार की शाम से कहीं गुम हो गई थीं। जिसके बाद लगातार स्वजन उनकी तलाश कर रहे थे। शनिवार की सुबह पुलिस को घटना की सूचना देने जा रहे थे। मृतकों की पहचान गोरयास्थान नागा टोला निवासी विजय राय की पुत्री 10 साल की शकुंतला एवं सात साल की रागिनी के रूप में हुई है। दोनों की मौत के बाद स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल हैष 

prime article banner

कल से थीं लापता, स्वजनों ने की काफी तलाश

बताया जाता है कि गोरयास्थान नागा टोला के निवासी विजय राय की पुत्री 10 साल की शकुंतला एवं सात साल की रागिनी शुक्रवार की शाम से ही लापता थी। दोनों की  स्वजनों ने काफी तलाश की गई लेकिन नहीं मिली। शनिवार की सुबह सभी इस बात की सूचना थाने को देने जा रहे थे। गांव के समीप ही आहार से जब गुजर रहे थे कि एक बच्ची का हाथ दिखा। आहार बरसात का पानी से भरा था।

शक होने पर आहर में उतरे लोग तो मिला शव

शंका होने पर जब गांव वाले बच्चियों की तलाश में में आहार में उतरे तो दोनों का शव पाया गया। जिस जगह पर दोनों बच्चियों का शव मिला है उसी जगह पर आहर के ऊपर बिजली के सीमेंट का पोल रखा गया है। इस पोल के सहारे लोगे आहार पार कर अपने खेतों एवं शौच के लिए जाते थे। ऐसा समझा जाता है कि दोनों बच्चियां कल शाम में उस पोल के सहारे या तो शौच के लिए खेतों में जा रही थीं या खेल रही थीं। इसी दौरान दोनों बच्चियां गिरी व आहार में पानी गहरे होने के कारण डूब गईं। हादसा कब हुआ स्थानीय लोगों को पता भी नहीं चला। फिलहाल सगी बहनों की मौत से स्वजनों में हाहाकार मचा है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.