Move to Jagran APP

Bank Loot in Bihar: भोजपुर जिले में पंजाब नेशनल बैंक में दिनदहाड़े लूट, भागने के दौरान एक अपराधी गोली से घायल

भोजपुर जिले के आरा मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पिरौंटा गांव स्थित पंजाब नेशनल बैंक की शाखा में मंगलवार की दोपहर हथियार बंद अपराधियों ने धावा बोलकर लूटपाट की। इस दौरान ग्रामीणों की मदद से एक अपराधी को धर दबोचा गया। अपराधी को सिर के भाग गोली भी लगी है।

By Shubh Narayan PathakEdited By: Published: Tue, 27 Apr 2021 02:09 PM (IST)Updated: Tue, 27 Apr 2021 02:29 PM (IST)
Bank Loot in Bihar: भोजपुर जिले में पंजाब नेशनल बैंक में दिनदहाड़े लूट, भागने के दौरान एक अपराधी गोली से घायल
बिहार के भोजपुर जिले में बैंक लूट। जागरण

आरा, जागरण संवाददाता। Bank Loot in Ara: बिहार के भोजपुर जिले (Bank Loot in Bhojpur) में दिनदहाड़े बैंक लूट की घटना हुई है। आरा मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पिरौंटा गांव स्थित पंजाब नेशनल बैंक की शाखा में मंगलवार की दोपहर हथियार बंद अपराधियों ने धावा बोलकर लूटपाट की। इस दौरान लूटे गए रुपए का हिसाब लगाया जा रहा है। लूट की घटना के दौरान अपराधियों को कड़े विरोध का सामना करना पड़ा। इससे बचने के लिए अपराधियों ने फायरिंग भी की। बैंक लूट कर भाग रहे अपराधियों में से एक को स्‍थानीय ग्रामीणों ने पकड़कर पुलिस को सौंप दिया है। बताया जा रहा है कि इस अपराधी को भी गोली लगी है।

loksabha election banner

घायल अपराधी की हालत गंभीर, सिर में लगी है गोली

पकड़े गए अपराधी को सिर के हिस्‍से में गोली लगी है। उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। भोजपुर एसपी राकेश दुबे मौका ए वारदात पर पहुंच कर छानबीन कर रहे हैं। ग्रामीणों के मुताबिक अपराधी-पांच की संख्या में थे, जो हथियारों से लैस थे। हो-हल्ला होने.और ग्रामीणों द्वारा विरोध किए जाने के बाद अन्य भागने में सफल रहे। जबकि, एक को ग्रामीणों ने बैंक में बंधक बना लिया। इधर, घायल अपराधी को इलाज के लिए  सदर अस्पताल, आरा भेजा गया है।

अपराधी को अपने ही साथ‍ियों से लगी गोली

शुरुआती जानकारी में यह बात आ रही कि अपराधी को अपने ही साथियों द्वारा की गई फायरिंग में गोली लगी है।  एसपी और डीएसपी के अलावा आरा टाउन थाना, नवादा थाना, मुफस्सिल थाना, कृष्णागढ़ थाना, बड़हरा थाना की पुलिस मौके पर कैंप कर रही है। पुलिस ने गांव से निकलने के रास्‍तों पर छानबीन भी शुरू की है।

बैंक के स्ट्रांग रूम तक नहीं पहुंच सके अपराधी

इधर, भोजपुर एसपी राकेश दुबे ने बताया का कि शुरुआती जांच में यह बात आई है कि अपराधी चार की संख्या में थे। करीब 50 हजार रुपये ही अपराधियों को हाथ लगा है। अपराधी स्ट्रांग रूम तक नहीं पहुंच सके, जिससे कैश बच गया। अपने साथियों द्वारा की गई फायरिंग में अपराधी को गोली लगी है। पकड़े अपराधी की मदद से बहुत जल्द गैंग को चिह्नित कर लिया जाएगा। अभी छानबीन की जा रही है।

तीन अपराधी घुसे थे बैंक के अंदर

एक ग्राहक ने बताया कि लूट के दौरान तीन अपराधी बैंक के अंदर घुसे थे। अपराधियों ने कैश काउंटर पर पहुंचते ही फायरिंग शुरू कर दी थी। इसी दौरान उनके एक साथी को भी गोली लग गई। मामला बिगड़ते देखकर सभी अपराधी कैश काउंटर का पैसा लेकर भाग निकले।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.