Move to Jagran APP

पटना में बहू को हो गया ससुर से प्यार, इश्क में दो बच्चों को छोड़कर फरार; आपा खोए पति का बड़ा फैसला

दो बच्चों की मां अपने चाचा ससुर के साथ गत बुधवार को फरार हो गई। बच्चों को छोड़कर भागी पत्नी से परेशान पति ने गुरुवार को परसा बाजार थाने में जाकर मदद की गुहार लगाई। पुलिस ने आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कर लिया है।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Sat, 21 May 2022 10:46 PM (IST)Updated: Sat, 21 May 2022 10:46 PM (IST)
पटना में बहू को हो गया ससुर से प्यार, इश्क में दो बच्चों को छोड़कर फरार; आपा खोए पति का बड़ा फैसला
पटना में ससुर के साथ बहू फरार हो गई। सांकेतिक तस्वीर।

संसू, फुलवारीशरीफ (पटना) : परसा बाजार थाना के कुरथौल गांव में एक अजीबोगरीब मामला प्रकाश में आया। कुरथौल गांव की दो बच्चों की मां अपने चाचा ससुर के साथ गत बुधवार को फरार हो गई। दोनों बच्चों को छोड़कर भागी पत्नी से परेशान पति ने गुरुवार को परसा बाजार थाने में जाकर मदद की गुहार लगाई। पुलिस को बताया कि मेरी पत्नी का गांव के चाचा ससुर से नाजायज संबंध था। विरोध करने पर चाचा ससुर ने मुझे जान मारने की धमकी दी। तीन दिन पहले पत्नी दो बच्चे को छोड़कर चाचा ससुर के साथ फरार हो गई। पुलिस इस मामले में कुछ कर पाती कि थाने से लौटा पति ने बीते शुक्रवार को जहर खा लिया। घर वाले ने उसे इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। इलाज के दौरान युवक की शनिवार को मौत हो गई।

loksabha election banner

यह भी पढ़ें : ससुर जी, दामाद की इस तरह से खातिरदारी, अब तो कम से कम यह सब नहीं ही करें तो बेहतर, मधुबनी के युवक का दर्द 

घटना के संबंध में मृतक के स्वजन ने बताया कि कुंदन सिंह दो बच्चे और पत्नी के साथ कुरथौल अपने पैतृक घर पर रहता था। इस दौरान कुंदन के गांव का चाचा जसवंत सिंह उसके घर पर आया जाया करता था। घर पर आने जाने के क्रम में कुंदन की पत्नी का चाचा ससुर जसवंत सिंह से प्रेम प्रसंग शुरू हो गया। पूरे गांव में दोनों के संबंधों की चर्चा होने लगी। कुंदन सिंह ने परसा बाजार थाने पुलिस को दिए बयान में बताया कि जसवंत सिंह का उसकी पत्नी से अवैध संबंधों के कारण वह काफी परेशान रहता था। लोगों ने बताया कि थाने से जब वह घर आया, तो मोहल्ले के लोगों के ताने को सह न सका और उसने जहरीला पदार्थ खा लिया। अस्पताल में कुंदन ने पुलिस को बयान दिया कि मेरी पत्नी का जसवंत सिंह से अवैध संबंध था और वह चाचा के साथ फरार हो गई। इससे आहत होकर मैंने जहर खा लिया है। वहीं इलाज के दौरान कुंदन सिंह की मौत हो गई। इस संबंध में थाना प्रभारी परसा बाजार माशूक अली ने बताया कि कुंदन के बयान पर जसवंत सिंह और उसकी पत्नी के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कर लिया गया है। 

यह भी पढ़ें : बिहार में बीपीएससी के बाद एक और परीक्षा में सामने आया फर्जीवाड़ा, मुजफ्फरपुर से पटना का अभ्यर्थी गिरफ्तार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.