Move to Jagran APP

बेगूसराय में अपराधी बेलगाम, शाम में हत्‍या के बाद रात में फाइनांस कर्मी को खदेड़कर मार दी गोली

बेगूसराय में कानून व्‍यवस्‍था सवालों के घेरे में है। यहां आए दिन आपराधिक घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है। नगर थाना क्षेत्र में शाम में युवक की हत्‍या के बाद रात में नावकोठी थाना क्षेत्र में एक युवक को गोली मार दी गई।

By Vyas ChandraEdited By: Published: Sat, 03 Jul 2021 01:08 PM (IST)Updated: Sat, 03 Jul 2021 01:08 PM (IST)
बेगूसराय में अपराधी बेलगाम, शाम में हत्‍या के बाद रात में फाइनांस कर्मी को खदेड़कर मार दी गोली
बेगूसराय में फिनो बैंक के कर्मी को मारी गोली। प्रतीकात्‍मक फोटो
बछवाड़ा (बेगूसराय), संवाद सूत्र। बेगूसराय जिले में अपराधी बेलगाम हो गए हैं। एक के बाद एक घटनाओं को वे अंजाम दे रहे हैं। शुक्रवार रात तीन युवकों को गोली मारने की घटना की जांच अभी पुलिस कर ही रही थी कि नावकोठी थाना क्षेत्र के बीपीएस हाई स्कूल के आगे देर रात अपराधियों ने फिनो पेमेंट बैंक (Fino Payment Bank) के फाइनेंस कर्मी शिवम कुमार को गोली मार दी। बछवाड़ा थाना क्षेत्र के रुदौली निवासी शिवम कुमार के हाथ और पीठ में गोली लगी है। उसका इलाज ग्लोकल हास्पि‍टल बेगूसराय में चल रहा है।
शुक्रवार की शाम कॉल कर बुलाया था मंझौल 

घटना के संबंध में घायल युवक के स्वजन ने बताया कि शुक्रवार की शाम शिवम् अपनी मौसेरी बहन के ससुराल पवड़ा मंझौल  गया था। मंझौल जाने के बाद उसे नावकोठी थाना क्षेत्र के ललन सिंह के पुत्र मुन्ना सिंह और एवं उसके एक रिश्तेदार बृजभान सिंह ने कॉल कर किसी काम से मंझौल बुलाया था। शिवम कुमार उनके कहने पर मंझौल पहुंचा। वहां किसी बात पर उन दोनों ने उसपर फायरिंग कर दी। एक गोली शिवम के हाथ को छेदती निकल गई। किसी तरह शिवक बाइक से भागने लगा। वे लोग शिवम का पीछा करते हुए फायरिंग कर रहे थे। एक गोली उसकी पीठ में भी लगी है। घटना के कारणों का पता नहीं चल सका है।

loksabha election banner

शाम में नगर थाना क्षेत्र में युवक की हत्‍या 

बता दें कि शुक्रवार की शाम नगर थाना क्षेत्र में ज्ञानभारती स्‍कूल के समीप आधा दर्जन अपराधियों ने एक युवक की हत्‍या कर दी। दूसरा युवक गोली लगने से घायल हो गया। मृतक बरौनी थाना क्षेत्र के मालती पिपरा निवासी मनोज सिंह का 22 वर्षीय पुत्र अंकित कुमार उर्फ राजा था। घायल युवक हर्रख कोठी निवासी संतोष शर्मा का 20 वर्षीय पुत्र अंशुमन कुमार है। हत्या के बाद आक्रोशित लोगों ने एनएच 31 को जाम कर दिया। बताया गया कि अंकित को चार गोलियां लगी थीं। वहीं अंशुमन की पेट में एक गोली लगी है। गोली लगने के बाद अंशुमन भाग कर पास के एक अस्‍पताल में घुस गया। इससे उसकी जान बची। लोगों का कहना है कि सभी युवक एक साथ ही थे कि उनमें विवाद हो गया।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.