Move to Jagran APP

युवक की पिटाई कर एटीएम कार्ड से निकाले रुपये, दो गिरफ्तार

जक्कनपुर थाना क्षेत्र के मीठापुर बस स्टैंड के समीप न्यू बाईपास पर शुक्रवार की रात युवक के साथ लूटपाट

By JagranEdited By: Published: Sun, 26 May 2019 11:59 PM (IST)Updated: Sun, 26 May 2019 11:59 PM (IST)
युवक की पिटाई कर एटीएम कार्ड से निकाले रुपये, दो गिरफ्तार
युवक की पिटाई कर एटीएम कार्ड से निकाले रुपये, दो गिरफ्तार

पटना। जक्कनपुर थाना क्षेत्र के मीठापुर बस स्टैंड के समीप न्यू बाईपास पर शुक्रवार की रात बदमाशों ने युवक से मारपीट की और एटीएम कार्ड से रुपये निकाल लिए। तीन बदमाशों ने ना केवल कार्ड से रुपयों की निकासी की, बल्कि पीड़ित की मां को कॉल कर बेटे को जान से मारने की धमकी भी दी। इस संबंध में पीड़ित सुमित कुमार ने थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। थानाध्यक्ष रघुनाथ प्रसाद ने मोबाइल सर्विलांस और एटीएम में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज के आधार पर दो बदमाशों को दबोच लिया। उनकी पहचान इंदिरा नगर रोड नंबर सात निवासी राहुल कुमार और पोस्टल पार्क के रामविलास चौक के समीप रहने वाले हिमांशु सिंह के रूप में हुई है। थानाध्यक्ष ने बताया कि बदमाशों के तीसरे साथी का नाम मिल गया है। उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

loksabha election banner

झारखंड के जामताड़ा जिले के मिहिजाम थाना अंतर्गत कानगोई गांव निवासी रामनाथ मंडल का बेटा सुमित कुमार शुक्रवार की रात ट्रेन से पटना जंक्शन पर उतरा था। जंक्शन के करबिगहिया छोर से बाहर निकलने के बाद वह ऑटो से मीठापुर बस स्टैंड आया और वहां से वह पैदल अशोकनगर स्थित मामा के घर जा रहा था। सुमित के मुताबिक, रात करीब साढ़े आठ बजे जब वह न्यू बाईपास पर पहुंचा तो तीन बदमाशों ने उसे घेर लिया और पीटने लगे। इसी दौरान उसका एटीएम कार्ड छीनकर सभी फरार हो गए। सोरंगपुर स्थित एचडीएफसी बैंक के एटीएम से बदमाशों ने सुमित के कार्ड से निकासी की। इससे पहले उन्होंने सुमित की मां के मोबाइल पर कॉल कर पिन नंबर पूछकर बताने को कहा। बदमाशों ने उसकी मां से कहा कि पिन नंबर नहीं बताने पर बेटे की हत्या कर देंगे। पिन नंबर मिलने पर बदमाशों ने कार्ड का इस्तेमाल कर 11,900 रुपये निकाल लिए। इसके बाद सभी फरार हो गए। इधर, घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस ने उस नंबर की डिटेल निकाली, जिससे सुमित की मां को कॉल किया गया था। साथ ही एटीएम में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज से तस्वीर निकाली। मुखबिरों की मदद से रविवार की शाम को राहुल और हिमांशु को कंकड़बाग थाना क्षेत्र से पुलिस ने धर दबोचा।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.