Move to Jagran APP

शरारती तत्वों ने छत से एनसीसी कैडेटों पर किया पथराव, युवक के सिर में लगी गोली

खाजेकलां थाना क्षेत्र के नून का चौराहा के समीप शीशा का सिपहर मोहल्ले में लॉकडाउन का अनुपालन कराए जाने के दौरान बढ़े विवाद में भीड़ में चली गोली से गोपाल प्रसाद का 26 वर्षीय पुत्र सन्नी गंभीर रूप से घायल हो गया।

By Edited By: Published: Tue, 21 Apr 2020 12:36 AM (IST)Updated: Tue, 21 Apr 2020 09:24 AM (IST)
शरारती तत्वों ने छत से एनसीसी कैडेटों पर किया पथराव, युवक के सिर में लगी गोली
शरारती तत्वों ने छत से एनसीसी कैडेटों पर किया पथराव, युवक के सिर में लगी गोली

पटना, जेएनएन। खाजेकलां थाना क्षेत्र के नून का चौराहा के समीप शीशा का सिपहर मोहल्ले में लॉकडाउन का पालन कराए जाने के दौरान बढ़े विवाद में भीड़ में चली गोली से गोपाल प्रसाद का 26 वर्षीय पुत्र सन्नी गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक को इलाज के लिए निजी नर्सिग होम ले जाया गया। घटना के बाद बढ़ते तनाव को देख घटनास्थल पर एसएसपी उपेंद्र शर्मा, पूर्वी एसपी जितेंद्र कुमार समेत अधीनस्थ अधिकारी पहुंचकर स्थिति को नियंत्रित करने में जुटे हैं। पूरा मोहल्ला पुलिस छावनी में तब्दील हो चुका है। स्थिति तनावपूर्ण लेकिन नियंत्रण में है।

loksabha election banner

मोहल्लेवासियों ने बताया कि सोमवार की शाम लॉकडाउन के अनुपालन के लिए एनसीसी के आठ-दस लड़के बाहर बैठे लोगों से घर में जाने का अनुरोध कर रहे थे। इसी क्रम में बाहर खड़े कुछ युवक घर में नहीं जाने पर अड़ गए। इस बात पर एनसीसी के लड़कों ने विरोध कर रहे लड़कों को लाठी से खदेड़ते हुए घर में जाने की बात कही। सूत्रों के अनुसार भीड़ में शामिल युवकों ने तथा छत से एनसीसी के लड़कों पर लोगों ने पथराव कर दिया। इसके बाद एनसीसी के लड़कों ने खाजेकलां थाना को सूचना दी। सूचना पाकर पहुंची खाजेकलां पुलिस ने एनसीसी के लड़कों के साथ विरोध कर रही भीड़ की ओर बढ़ रही थी कि एक युवक ने फाय¨रग कर दी। गोली छत की रे¨लग पर खड़े कृष्ण गोपाल बैंड के मालिक गोपाल प्रसाद के पुत्र 26 वर्षीय सन्नी कुमार को सिर में लगी। गोली लगते ही घायल सन्नी को इलाज के लिए निजी अस्पताल ले जाया गया। घटना के बाद मोहल्ले में तनावपूर्ण स्थिति हो गई। मौके पर पहुंचे एसएसपी, पूर्वी एसपी, एएसपी समेत लगभग एक दर्जन थानों की मोबाइल जिप्सी के अलावा दर्जनों पुलिस बल ने स्थिति नियंत्रित किया।

नागरिकों द्वारा बताए गए फाय¨रग करने वाले अल्ताफ उर्फ सोनू के घर का दरवाजा तोड़ा गया। एसएसपी ने बताया कि फाय¨रग करने वाले आरोपित सोनू समेत परिवार के सदस्यों को गिरफ्तार किया गया है। मोहल्ले वासियों ने बताया आरोपित सोनू अधिकांश मोहल्ले में फायरिंग कर दहशत फैलाता है। पूर्व में भी नागरिकों ने खाजेकलां थाना में शिकायत की थी। घटना को लेकर मोहल्ले में तनाव व्याप्त है। पुलिस चौकसी जारी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.