Move to Jagran APP

दुकान में घुसकर बदमाशों ने की तोड़फोड़, 50 हजार लूट हुए फरार

थाना अंतर्गत पटना गया एनएच 83 के सकरपुरा मोड़ के शाम शुक्रवार की देर शाम बाइक पर सवार आधा दर्जन बदमाश ने लाई दुकान ने घुसकर दुकानदार के साथ मारपीट की। इस दौरान वे नकदी 50 हजार लेकर फरार हो गए। सूचना मिलते ही मसौढ़ी एएसपी वैभव शर्मा और मसौढ़ी व धनरुआ पुलिस मौके पर पहुंच छानबीन की।

By JagranEdited By: Published: Sat, 29 Jan 2022 02:03 AM (IST)Updated: Sat, 29 Jan 2022 02:03 AM (IST)
दुकान में घुसकर बदमाशों ने की तोड़फोड़, 50 हजार लूट हुए फरार
दुकान में घुसकर बदमाशों ने की तोड़फोड़, 50 हजार लूट हुए फरार

पटना। थाना अंतर्गत पटना गया एनएच 83 के सकरपुरा मोड़ के शाम शुक्रवार की देर शाम बाइक पर सवार आधा दर्जन बदमाश ने लाई दुकान ने घुसकर दुकानदार के साथ मारपीट की। इस दौरान वे नकदी 50 हजार लेकर फरार हो गए। सूचना मिलते ही मसौढ़ी एएसपी वैभव शर्मा और मसौढ़ी व धनरुआ पुलिस मौके पर पहुंच छानबीन की। प्राप्त जानकारी के मुताबिक सकरपुरा मोड़ के पास सकरपुरा गांव के मनोहर कुमार का गोलू लाई दुकान है। देर शाम तीन बाइक पर सवार आधा दर्जन बदमाश आये और तोड़फोड़ करने लगे। विरोध करने पर लाई दुकान का काउंटर फोड़ दिया और दुकान के मालिक के साथ मारपीट किया। दुकानदार ने बताया कि बदमाश सकरपुरा गांव के ही है। दुकानदार ने बताया कि बदमाश गल्ले में रखे 50 हजार नकदी लेकर चले गए। बताया कि दो दिन की बिक्री का पैसा जमा था, जिस वक्त घटना घटित हुई होटल में कई ग्राहक बैठे थे। ग्रामीणों की माने तो होटल मालिक से गांव के लोग से पैसे का विवाद काफी समय से चल रहा है। थानेदार दीनानाथ सिंह ने बताया कि प्रथम ²ष्यता मामला पूर्व के विवाद को लेकर दुकान में घुसकर तोड़फोड़ का लग रहा है। नकदी भी कुछ ले गए है। पहचान किए युवक घर से फरार है। पुलिस छानबीन में जुटी है।

loksabha election banner

----------------

किराना दुकानदार की हत्या का आरोपित पिस्टल के साथ गिरफ्तार संसू, बिक्रम : थाने के पडरियावां गांव में बुधवार को बीती रात किराना दुकानदार पंकज कुमार को गोली मार कर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में मुख्य अभियुक्त सुजीत दुबे को पुलिस ने शुक्रवार की सुबह बजीरपुर गांव के समीप से घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया। उसके निशानदेही पर पुलिस के द्वारा हत्या में प्रयुक्त 7.65 बोर के आटोमेटिक पिस्टल, दो मैगजीन तथा 13 जिदा कारतूस भी बरामद किए गए हैं। थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि सुजीत दुबे पुलिस के पूछताछ में हत्या में शामिल होने की बात को स्वीकार किया है। पूछताछ से पता चला है कि मृतक के चचेरे भाई से पूर्व से उसका झगड़ा था। विदित हो कि बुधवार की रात को पंकज और उसका भाई प्रमोद अपने दुकान पर बैठे थे. उसी दौरान उसकी दुकान पर उसका चचेरा भाई विक्रांत और गांव का सुजीत दुबे आपस में लड़ने लगे। पंकज अपनी दुकान से बाहर निकलकर कर दोनों बीच बचाव करने लगा। गुस्से में सुजीत दुबे घर गया और लौट कर पुन: दुकान में मौजूद पंकज को गोली मार दी थी, जिसमें उसकी मौत हो गई थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.