Move to Jagran APP

बिहार: अपराधियों ने BJP नेता के शोरूम पर बरसायीं गोलियां, एक की मौत

भोजपुर में भाजपा नेता के शोरूम पर पहुंचे अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग की जिसमें शोरूम के दो स्टाफ घायल हो गए जिसमें से एक की इलाज के दौरान मौत हो गई , वहीं दूसरे की हालत गंभीर बनी हुई है।

By Kajal KumariEdited By: Published: Thu, 20 Sep 2018 01:54 PM (IST)Updated: Thu, 20 Sep 2018 04:51 PM (IST)
बिहार: अपराधियों ने BJP नेता के शोरूम पर बरसायीं गोलियां, एक की मौत
बिहार: अपराधियों ने BJP नेता के शोरूम पर बरसायीं गोलियां, एक की मौत

पटना [जेएनएन]। भोजपुर जिले में बेखौफ अपराधियों ने उदवंतनगर थानाक्षेत्र के जीरो माइल धोबीघटवा के पास एक ट्रैक्टर के शोरूम पर अंधाधुंध फायरिंग की जिसमें दो लोग गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गए जिसमें से इलाज के दौरान एक की मौत हो गई। मृतक शो-रूम का क्लर्क था।

loksabha election banner

जानकारी के मुताबिक धोबी घटवा स्थित महिन्द्रा ट्रैक्टर का शो रूम बीजेपी के नेता प्रेम पंकज उर्फ ललन का है जो घटना के वक्त दुकान पर मौजूद नहींं थे। दिनदहाड़े हुई इस घटना से पूरे इलाके में दहशत फैल गई है।  जिन दो लोगों को गोली लगी है वो दोनों महिन्द्रा शोरूम के ही स्टाॅफ बताए जा रहे हैं।

बताया जा रहा है कि उदवंतनगर थाना क्षेत्र जीरो माइल के समीप राज ऑटो मोबाइल शोरूम खुलते ही दो की संख्या में मोटरसाइकिल सवार हथियारबंद अपराधी आ धमके और अंधाधुंध फायरिंग करने लगे। इस घटना में शोरूम के एकाउंटेंट विपुल मिश्रा और एक स्टाफ सरोज यादव को गोली लग गई जिससे दोनों बुरी तरह जख्मी हो गए।

शोरूम के अन्य सदस्य व स्थानीय लोगों ने जख्मी दोनों युवको को तत्काल इलाज के लिए आरा के प्राईवेट क्लीनिक में लाया जहां इलाज के क्रम में विपुल मिश्रा की मौत हो गई जबकि सरोज यादव फिलहाल अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहा है।

मामले की जानकारी मिलते ही भोजपुर एसपी अवकाश कुमार व उदवंतनगर थानाध्यक्ष राजीव रंजन दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की छानबीन में जुट गए हैं। एसपी ने कहा कि शोरूम पर दो अपराधियों द्वारा फायरिंग की गई है जिसमें दो लोगों को गोली लगी है। अपराधियों की शिनाख्त हो गई है और गिरफ्तारी के लिए लागातार छापेमारी की जा रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.