Move to Jagran APP

Crime in Patna: राजीव नगर में पांच लाख की चोरी, बच्चों के कपड़े तक चुरा ले गए चोर

Theft in Rajiv nagar छठ मनाने के लिए अरवल स्थित पैतृक गांव गया था पूरा परिवार अभियंता नगर की घटना मेन गेट का ताला तोड़कर घर में घुसे थे चोर 46 हजार नकद 3.50 लाख की ज्वेलरी सहित कीमती कपड़े गायब

By Shubh NpathakEdited By: Published: Sun, 22 Nov 2020 01:19 PM (IST)Updated: Sun, 22 Nov 2020 02:51 PM (IST)
Crime in Patna: राजीव नगर में पांच लाख की चोरी, बच्चों के कपड़े तक चुरा ले गए चोर
चोरी के मामले की जांच करने में जुटी है पुलिस। जागरण

पटना, जेएनएन। राजीव नगर थाना क्षेत्र के अभियंता नगर में बंद घर का ताला तोड़ चोरों ने नकदी, ज्वेलरी सहित करीब पांच लाख रुपये के कीमती सामान उड़ा ले गए। घटना की जानकारी पुलिस को तब हुई, जब परिवार पैतृक गांव से रविवार की सुबह राजीव नगर पहुंचे। पीड़‍ित की सूचना पर राजीव नगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंच छानबीन में जुटी है।

loksabha election banner

अरवल अपने पैतृक गांव गया था परिवार

पीडि़त मोहन कुमार परिवार संग छठ पर्व मनाने के लिए अरवल के नगर परिषद वार्ड नंबर 12 स्थित अपने पैतृक निवास पर गए थे। पर्व मनाने के बाद रविवार की सुबह करीब 10 बजे वह वापस राजीव नगर स्थित घर पहुंचे। पटना लौटने पर परिवार ने देखा कि उनके घर का मेन दरवाजा खुला है और ताला फर्श पर पड़ा है। उन्होंंने तुरंत संबंधित थानेदार को फोन कर चोरी की सूचना दी।

साढ़े तीन लाख रुपये के गहने हैं गायब

पुलिस मौके पर पहुंची तो उनके साथ ही घर में गई। बेडरूम में सामान बिखरे थे। आलमारी का लॉकर खुला था। कमरे से मोहन, उनकी पत्नी और बच्चों के कपड़े गायब थे। लॉकर से 46 हजार नकद और करीब साढ़े तीन लाख के गहने भी गायब हैं। टीवी, लैपटॉप और अन्य कीमती सामान भी चोरी हो गई है।

मसालों के डिब्बे में भी खोज रहे थे रुपये

मोहन के दोनों कमरों को खंगालने के बाद चोर किचन में भी गए। चावल और आटा का ड्रम खुला था। चोरों ने रुपये और जेवरात के लिए मसालों के डिब्बे तक को खंगाल लिए थे। फिलहाल किचन का कोई सामान गायब नहीं हुआ था।

आसपास के दो अन्य फ्लैट का भी टूटा है ताला

मोहन कुमार जिस मकान में रहते है, उसमें चार अन्य किरायेदार भी रहते है। जैसे ही पता चला घर में चोरी हुई है, बाकी सभी किरायेदार भी पहुंच गए। दो अन्य किरायेदारों के घरों का ताला टूटा हुआ मिला। इनके घरों में कितने की चोरी हुई, पुलिस इसकी जांच कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.