Move to Jagran APP

Crime in Patna: सिनेमाई अंदाज में अपहर्ताओं के चंगुल से बचा छपरा का ट्रांसपोर्टर

Crime in Bihar छपरा से अगवा किये गये एक ट्रक मालिक को पटना पुलिस ने गुरुवार की शाम अपहर्ताओं के चंगुल से बचा लिया। दो अपहर्ता भी पकड़े गये हैं जबकि उनके दो साथी भाग निकलने में कामयाब रहे।

By Shubh NpathakEdited By: Published: Fri, 04 Dec 2020 09:00 AM (IST)Updated: Fri, 04 Dec 2020 09:27 AM (IST)
ट्रक लूटने के इरादे से किया था अपहरण। जागरण

पटना, जेएनएन। छपरा (Chapra) से अपहृत एक ट्रक मालिक को फुलवारी (Fulwari Police) पुलिस ने पटना जंक्शन (Patna Junction) से बरामद कर लिया। दो अपहर्ताओं को भी एक कार के साथ गिरफ्तार किया गया है। अपहर्ताओं में से कुछ भाग निकलने में कामयाब रहे। छपरा के ट्रांसपोर्टर (Transporter) का ट्रक (Truck) के साथ अपहरण कर लिया गया था। अपहर्ता (Kidnapper) उसका दूसरा ट्रक भी पटना मंगवाने के लिए दबाव बना रहे थे। दूसरे ट्रक के ड्राइवर की सूझबूझ से ट्रांसपोर्टर को सकुशल बरामद कर लिया गया। पुलिस पकड़े गये अपराधियों से पूछताछ में जुटी है।

loksabha election banner

छपरा से ट्रक को किया अगवा, चालक-खलासी को छोड़ा, मालिक को साथ ले गये

जानकारी के अनुसार आधा दर्जन बदमाशों ने छपरा में कंबल लदे एक ट्रक का अपहरण कर लिया। अपराधियों ने ट्रक पर बैठे खलासी और मजदूर को वही उतार कर ट्रक मालिक को अपने साथ ले लिया। ट्रक मालिक को वे अपहरण कर पटना ले आये।

पिस्‍टल दिखाकर ट्रांसपोर्टर से कहा- अपने दूसरे ट्रकों को भी पटना बुलाओ

पटना आने के बाद अपहर्ताओं ने पिस्टल दिखाकर ट्रक मालिक सुधीर सिंह से कहा कि वह अपना दूसरा ट्रक भी पटना के बाईपास पर लाने के लिए चालक को कहें। ट्रक मालिक के आदेश पर दूसरे ट्रक का ड्राइवर सुनील कंबल लदा ट्रक लेकर पटना के लिए चल पड़ा। इसी दौरान उसे छपरा से किसी ने सूचना दी कि उसके मालिक का अपहरण कर लिया गया है।

मे आई हेल्‍प यू बूथ पर लगे नंबर से किया फुलवारीशरीफ के थानेदार को फोन

ट्रक मालिक के अपहरण की जानकारी होते ही फुलवारी शरीफ के चुनौती कुआं के नजदीक पुलिस के 'मे आई हेल्प यू' बूथ पर लगे थानेदार के नंबर पर चालक सुनील ने फोन किया। उसने अपने मालिक के अपहरण की सूचना फुलवारी पुलिस को दी।

पुलिस को देखकर अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकले दो बदमाश

मामले की सूचना मिलते ही फुलवारी के थानेदार रफीकर्रहमान और एसआइ गणेश कुमार की टीम सड़क पर अपहरणकर्ताओं की तलाश में निकल पड़ी। चालक को थानेदार ने अपने जिप्सी में बैठाकर पटना जंक्शन की ओर निकले। इसी बीच अपने मालिक को देखकर ड्राइवर ने शोर मचाया तो पुलिस को देख कार में बैठे बदमाश भागने लगे। पुलिस ने पीछा कर दो बदमाशों को धर दबोचा, जबकि दो अन्य बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकले।

अपहर्ता गिरोह के सरगना की तलाश में जुटी पुलिस, ट्रक मालिक सकुशल

ट्रक मालिक को सकुशल बरामद कर लिया गया है। गिरफ्तार बदमाश की पहचान गुड्डू सिंह और सुमन सिंह के तौर पर हुई है। पुलिस पूछताछ कर इसके सरगना का सुराग लगाने में जुटी है। वही छपरा में उतारे गए खलासी और मजदूर की भी तलाश में जुटी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.