Move to Jagran APP

Crime in Ara: आरा में भीड़ की पिटाई से घायल संदिग्‍ध की हालत गंभीर, लूट के दौरान फायरिंग का है आरोप

आरा शहर के बेगमपुर मोहल्ले में लूट का विरोध करने पर बदमाशों ने दो युवकों को गोली मार दी। मामले का पता चलने के बाद आसपास के लोगों ने एक संदिग्‍ध बदमाश को धर दबोचा। हालांकि इस घटना को लेकर कुछ अलग चर्चाएं भी चल रही हैं।

By Shubh NpathakEdited By: Published: Sat, 14 Nov 2020 12:15 PM (IST)Updated: Sat, 14 Nov 2020 12:37 PM (IST)
Crime in Ara: आरा में भीड़ की पिटाई से घायल संदिग्‍ध की हालत गंभीर, लूट के दौरान फायरिंग का है आरोप
लूट का विरोध करने पर बदमाशों ने मार दी गोली। जागरण

पटना, जेएनएन। भोजपुर जिला मुख्‍यालय में दिवाली से पहले की रात पटाखों की जगह गोलियों की आवाज गूंजी। जिला मुख्‍यालय आरा शहर के बेगमपुर मोहल्‍ले में हुई फायरिंग ने शहरवासियों को चौंका दिया। यहां कथित तौर पर लूट का विरोध करने पर अपराधियों ने दाे युवकों को गोली मार दी। इधर फायरिंग के बाद आसपास के लोगों ने एक संदिग्‍ध को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने संदिग्‍ध की जान बचाई। हालांकि उसकी हालत काफी गंभीर है। उसे सिर में कई चोटें आई हैं। पुलिस के मुताबिक उसका इलाज आरा सदर अस्‍पताल में चल रहा है। वह आरा नगर थाने के रमगढि़या निवासी शंकर यादव बताया जा रहा है। पिटाई करने वाले लोगों का कहना है कि फायरिंग और लूटपाट करने वाले अपराधियों में वह भी शामिल था। इस घटना को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं चल रही हैं।

loksabha election banner

शौच के लिए जा रहे युवकों से कर रहे थे लूटपाट, विरोध करने पर मारी गोली

बेगमपुर बांध के समीप यह मामला शुक्रवार की रात हुआ। बताया जा रहा है कि मोहल्ले के मनोज यादव व शिवशंकर यादव शौच के लिए घर से बाहर निकले थे। वे दोनों बांध की तरफ पहुंचे, इसी दौरान दो मोटरसाइकिलों पर आए छह अपराधियों ने इनके साथ लूटपाट शुरू कर दी। दोनों का मोबाइल उनसे छीन लिया। विरोध करने पर अपराधियों ने गोली चला दी, जिसका छर्रा लगने से दोनों ही युवक घायल हो गए। युवकों के शोर करने पर आसपास के लोगों ने एक संदिग्‍ध को दौड़ाकर पकड़ लिया और उसकी बुरी तरह पिटाई कर दी।
घायल युवकों के साथ ही संदिग्‍ध से भी पुलिस ने की पूछताछ
घटना की सूचना मिलने के बाद इंस्पेक्टर धर्मेंद्र कुमार समेत और अन्‍य पुलिस अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की। पुलिस घायलों के साथ ही पकड़े गए संदिग्ध से भी पूछताछ कर रही है। पकड़े गए संदिग्ध ने वारदात में अपनी संलिप्‍तता से इन्‍कार किया है। उसका कहना है कि वह रास्ते से गुजर रहा था तो लाेगों ने चोर बताकर उसकी पिटाई कर दी। वहीं घायल युवकों का कहना है कि पकड़ा गया संदिग्‍ध भी बाइक से भाग रहा था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.