Move to Jagran APP

VIDEO: विधायक जी को महंगा पड़ा लॉकडाउन में क्रिकेट, पहले बल्‍ला भांजते फुटबॉल की तरह लुढ़के, अब FIR

बिहार के बक्‍सर में एक आरजेडी विधायक ने लॉकडाउन की अवहेलना कर क्रिकेट प्रतियोगिता का उद्घाटन किया। घटना का वीडियो वायरल होने के बाद उनके खिलाफ एफआइआर दर्ज कर ली गई है।

By Amit AlokEdited By: Published: Mon, 20 Jul 2020 12:24 PM (IST)Updated: Tue, 21 Jul 2020 02:20 PM (IST)
VIDEO: विधायक जी को महंगा पड़ा लॉकडाउन में क्रिकेट, पहले बल्‍ला भांजते फुटबॉल की तरह लुढ़के, अब FIR
VIDEO: विधायक जी को महंगा पड़ा लॉकडाउन में क्रिकेट, पहले बल्‍ला भांजते फुटबॉल की तरह लुढ़के, अब FIR

बक्सर, जेएनएन। कोरोना (CoronaVirus) संक्रमण के काल में लागू लॉकडाउन (Lockdown) की अवहेलना में विधायक जी बुरे फंस गए हैं। मामला बक्सर के ब्रह्मपुर विधानसभा क्षेत्र के राष्‍ट्रीय जनता दल (RJD) विधायक शंभूनाथ यादव (Shambhunath Yadav) से जुड़ा है। वहां उन्‍होंने लॉकडाउन (Lockdown) व फिजिकल डिस्टेंसिंग (Physical Distancing) के प्रावधानों को दरकिनार कर एक क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन (Inauguration of Cricket Tournament) किया। उद्घाटन के दौरान बल्लेबाजी करते हुए चौका लगाने के चक्‍कर में फुटबॉल की तरह लुढ़ककर चोट खा गए। घटना का वीडियो वायरल (Video Viral) हो गया तो परेशानी और बढ़ गई। अब विधायक सहित टूर्नामेंट के आयोजकों, खिलाडि़यों व अन्‍य कई लोगों के खिलाफ लॉकडाउन के उल्‍लंघन को लेकर एफआइआर (FIR) दर्ज की गई है।

prime article banner

जोश में भूल गए लॉकडाउन, पिच पर लुढ़के

विधायक जी रविवार को अपने विधानसभा क्षेत्र के गंगौली गांव में एक क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन करने गए। टूर्नामेंट को लेकर वहां लोगों की भारी भीड़ थी। भीड़ देख विधायक जी को लॉकडाउन की याद ही नहीं रही। बचपन का बल्‍ला भांजना भी याद आ गया। फिर क्‍या था, उद्घाटन करने जा पहुंचे पिच पर और बॉल को बाउंड्री पार भेजने के लिए लगा दिया जोर। जोश में इतनी जोर से बल्ला भांजा कि संतुलन बिगड़ा और वहीं लुढ़क गए। फिर, समर्थकों और बॉडीगार्ड्स की मदद से उठे और वापस पवेलियन में आ गए। इसके बाद टूर्नामेंट का मजा लिया और अंत में पुरस्‍कार भी बांटे।

वायरल वीडियो ने बढ़ाई मुसीबत, एफआइआर दर्ज

लेकिन असली मुसीबत तो अभी आनी बाकी थी। भीड़ में से किसी ने इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वायरल वीडियो का संज्ञान प्रशासन ने भी लिया। इसके बाद विधायक शंभूनाथ सिंह यादव सहित 25 लोगों के  खिलाफ लॉकडाउन के उल्लंघन को लेकर एफआइआर दर्ज की गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.