Move to Jagran APP

Corona Virus Update: बगैर मास्‍क वालों को बस में इंट्री पूरी तरह बंद, पकड़े गये तो जुर्माना भी लगेगा

Corona Virus Update News बिना मास्क पहने यात्रियों को परिवहन निगम की बसों में प्रवेश पर रोक बांकीपुर बस स्टैंड में उद्घोषणा कर किया जा रहा है जागरूक कोरोना के बढ़ते मामलों को देखकर प्रशासन हुआ सख्‍त नियम तोड़ते पकड़े जाने पर कार्रवाई होगी

By Shubh NpathakEdited By: Published: Tue, 24 Nov 2020 11:16 AM (IST)Updated: Tue, 24 Nov 2020 11:16 AM (IST)
Corona Virus Update: बगैर मास्‍क वालों को बस में इंट्री पूरी तरह बंद, पकड़े गये तो जुर्माना भी लगेगा
परिवहन निगम की बस में मास्‍क पहनकर बैठे यात्री। जागरण

पटना, जेएनएन। देश भर में कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर प्रशासन की चिंता बढ़ गई है। बिहार में अभी कोरोना की स्थिति नियंत्रित है, लेकिन प्रशासन पहले ही सचेत हो गया है। कोशिश यह है कि अब किसी हाल में कोरोना के केस बढ़ने नहीं पाएं। अब मास्क पहनकर ही बसों में यात्रा कर सकते हैं। बिहार राज्य पथ परिवहन निगम ने बिना मास्क पहने यात्रियों को बसों में प्रवेश पर रोक लगा दी है। दूर के यात्रा करने वालों के लिए उचित मूल्य पर मास्क उपलब्ध कराया जा रहा है।

prime article banner

बस पड़ाव में सार्वजनिक उद्घोषणा के जरिये किया जा रहा जागरूक

मंगलवार की सुबह से ही बिहार राज्य पथ परिवहन निगम के बस पड़ाव में उद्घोषणा कर जागरूक किया जा रहा है। मास्क खरीद लें तब बस में यात्रा करें। बस पड़ाव में बिना मास्क के प्रवेश पर रोक लगाई गई है। क्षेत्रीय प्रबंधन अरविंद कुमार ने बिना मास्क के आने वालों पर जुर्माना लगाने का निर्देश दिया है।

सीट पूरी होने के बाद नहीं दी जा रही किसी यात्री को इंट्री

परिवहन निगम की सिटी बस सेवा में बिना मास्क किसी भी बस स्टॉपेज पर प्रवेश नहीं करने दिया जा रहा है। सभी संवाहकों को निर्देश दिया गया है कि बिना मास्क पहने किसी को प्रवेश नहीं देना है। सिटी बस का परिचालन जारी है। मास्क पहनने वालों को ही संवाहक सिटी बसों में प्रवेश दे रहे हैं। सिटी बस पटना की लाइफ लाइन है। सीट भर यात्री को लिया जा रहा है।

बसों को नियमित अंतराल पर कराया जा रहा सैनिटाइज

परिवहन निगम अपने सभी बसों को सैनिटाइज करके परिचालन करा रहा है। संवाहक और चालक मास्क पहनकर बस का परिचालन कर रहे हैं। क्षेत्रीय प्रबंधक अरविंद कुमार का कहना है कि राज्य सरकार के कोरोना गाइड लाइन का पूरा ख्याल रखा जा रहा है। सभी मानकों को पूर्ण कराकर बस का परिचालन कराया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.