Move to Jagran APP

Bihar Assembly Election: वर्चुअल के दौर में कांग्रेस जमीनी हमले की तैयारी में, बिहार में होगा प्रखंडस्‍तरीय प्रदर्शन

Bihar Assembly Election बिहार में इस वर्ष होने वाले विधानसभा चुनाव के बीच तमाम राजनीतिक रणनीति बनाने में जुट गए हैं। इसे लेकर पार्टी प्रखंड स्‍तरीय आंदोलन करेगी।

By Rajesh ThakurEdited By: Published: Sun, 28 Jun 2020 02:05 PM (IST)Updated: Sun, 28 Jun 2020 02:05 PM (IST)
Bihar Assembly Election: वर्चुअल के दौर में कांग्रेस जमीनी हमले की तैयारी में, बिहार में होगा प्रखंडस्‍तरीय प्रदर्शन
Bihar Assembly Election: वर्चुअल के दौर में कांग्रेस जमीनी हमले की तैयारी में, बिहार में होगा प्रखंडस्‍तरीय प्रदर्शन

पटना, राज्य ब्यूरो। बिहार में इस वर्ष होने वाले विधानसभा चुनाव के बीच तमाम राजनीतिक रणनीति बनाने में जुट गए हैं। ज्यादातर राजनीतिक पार्टियां वर्चुअल माध्यम से चुनावी रणनीति बनाने और जनता से संवाद में जुटी हैं तो वहीं कांग्रेस वर्चुअल के साथ ही विरोधियों पर जमीनी हमले की तैयारी भी कर रही है। पिछले महीने लगातार सरकार और उसकी नीतियों के साथ ही अन्य राज्यों से अपने प्रदेश लौटने वाले श्रमिकों के पक्ष में आंदोलन करने वाली कांग्रेस अब एक बार फिर जनता से जुड़े मुद्दों पर सरकार पर हमला करने की रणनीति बनाने में लगी है। कांग्रेस विभ्रिन्‍न मुदृदों को लेकर जनता के बीच जाएगी। वह जिला से लेकर प्रखंड तक प्रदर्शन करेगी। 

loksabha election banner


29 जून को जिला मुख्‍यालय में होगा धरना

केंद्रीय आलाकमान ने प्रदेश इकाई को निर्देश दिए गए हैं कि वह पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों को मुद्दा बना पार्टी जनता के बीच जाए। आलाकमान का फरमान मिलते ही पार्टी ने सरकार के विरोध प्रदर्शन की रणनीति तैयार कर ली है। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. मदन मोहन झा ने बताया कि आलाकमान के निर्देश पर 29 जून को जिला मुख्यालयों पर पेट्रोल-डीजल की अप्रत्याशित वृद्धि और राज्य सरकार द्वारा उत्पाद शुल्क में वृद्धि के खिलाफ पार्टी धरना-प्रदर्शन देगी। 


30 जून से चार जुलाई तक प्रखंडों में प्रदर्शन

डॉ. झा ने कहा कि इसके साथ ही सभी प्रखंड एवं जिला कमेटी अध्यक्षों को पत्र भेज निर्देश दिए गए हैं कि 30 जून से चार जुलाई के बीच यह कार्यक्रम प्रखंडों तक होगा। प्रदर्शन के बाद राष्ट्रपति के नाम जिलाधिकारी के माध्यम से स्मार पत्र दिया जाएगा। डॉ. झा ने कहा कि कांग्रेस जनता के मुद्दों पर जनता से जुड़कर काम करने वाली पार्टी है। हम वर्चुअल माध्यम के साथ ही जनता से जुड़कर काम करने में भरोसा करते हैं। उन्होंने कहा इस सरकार की वजह से आज देश-प्रदेश का हर नागरिक परेशानी में फंसा है। कांग्रेस ऐसे लोगों को परेशानियों से मुक्त कराएगी।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.