Move to Jagran APP

बिहारः सीएम नीतीश कुमार से कांग्रेस विधायक ने मांगी सुरक्षा, बोले-निशाने पर हूं; कभी भी हो सकती है घटना

शराबबंदी के बावजूद तस्करी के मामले सामने आ रहे हैं। अब अवैध बालू खनन पर राज्य सरकार को खुद ही अधिकारियों पर कार्रवाई करनी पड़ रही है। कांग्रेस विधायक दल के नेता अजीत शर्मा ने शराब माफिया के खिलाफ आवाज उठाने पर खुद को खतरा होने की बात कही है।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Sat, 24 Jul 2021 06:38 PM (IST)Updated: Sat, 24 Jul 2021 06:38 PM (IST)
बिहारः सीएम नीतीश कुमार से कांग्रेस विधायक ने मांगी सुरक्षा, बोले-निशाने पर हूं; कभी भी हो सकती है घटना
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार। जागरण आर्काइव।

जागरण टीम, पटना। Bihar politics बिहार में शराबबंदी के बावजूद तस्करी के मामले सामने आ रहे हैं। अब अवैध बालू खनन पर राज्य सरकार को खुद ही अधिकारियों पर कार्रवाई करनी पड़ रही है। कांग्रेस दोनों ही मुद्दों पर सरकार की खिलाफत करती रही है। कांग्रेस विधायक दल के नेता अजीत शर्मा ने शराब माफिया के खिलाफ आवाज उठाने पर खुद को खतरा होने की बात कही है। उन्होंने कहा है कि निशाने पर मैं हूं, ऐसे में मेरे साथ कभी भी किसी भी समय बड़ी घटना घट सकती है। ऐसे में अजीत ने बिहार सरकार से सुरक्षा की मांग की है। इसके लिए उन्होंने पुलिस मुख्यालय को पत्र भी लिखा है। अजीत ने दो और बाडीगार्ड और हाउस गार्ड सह एस्कार्ट दस्ता उपलब्ध कराने की मांग की है। अभी उनके पास तीन बाडीगार्ड हैं। 

prime article banner

अजीत शर्मा ने कहा है कि शराब तस्करों के साथ ही बालू माफियाओं के खिलाफ आवाज उठाई है। इससे मेरे विरोधी काफी हो गए हैं। विधानमंडल में कांग्रेस दल के नेता और विधान समिति के सभापति होने के कारण मुझे पूरे राज्य का दौरा करना पड़ता है। ऐसे में मैं निशाने पर हूं, ऐसे में मेरे साथ कभी भी किसी भी समय बड़ी घटना घट सकती है। अजीत ने सरकार से सुरक्षा की मांग को लेकर पुलिस मुख्यालय को पत्र लिखा है। अजीत शर्मा ने कहा कि मैं पहले भी बिहार सरकार ने सुरक्षा की मांग कर चुका हूं। इसको लेकर मैंने एक पत्र भी लिखा था। बिहार में शराब तस्करी के साथ बालू माफिया सक्रिय हैं। सरकार का ऐसे लोगों पर कंट्रोल नहीं रह गया है। मैं लगातार इनके खिलाफ आवाज उठा रहा हूं, मगर मेरी सुनी नहीं जा रही है। ऐसे में मुझे खतरा भी है। इसको लेकर मैंने राज्य सरकार से सुरक्षा की मांग की है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.