Move to Jagran APP

सोमनाथ चटर्जी के निधन पर CM नीतीश ने गहरी शोक संवेदना व्यक्त की

लोकसभा के पूर्व स्पीकर और वरिष्ठ नेता सोमनाथ चैटर्जी के निधन पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने गहरी संवेदना व्यक्त की है।

By Kajal KumariEdited By: Published: Mon, 13 Aug 2018 10:34 AM (IST)Updated: Mon, 13 Aug 2018 04:49 PM (IST)
सोमनाथ चटर्जी के निधन पर CM नीतीश ने गहरी शोक संवेदना व्यक्त की
सोमनाथ चटर्जी के निधन पर CM नीतीश ने गहरी शोक संवेदना व्यक्त की

पटना [जेएनएन]। लोकसभा के पूर्व स्पीकर सोमनाथ चटर्जी के निधन पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है। उन्होंने अपने शोक संदेश में कहा है कि सोमनाथ चैटर्जी 10 बार लोकसभा सांसद रहे। सोमनाथ चटर्जी उच्च राजनीतिक मूल्यों एवं आदर्शों के लिए जाने जाते थे।

loksabha election banner

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपने शोक संदेश में लिखा कि अपने उत्कृष्ट राजनीतिक मूल्यों के कारण सोमनाथ चटर्जी आम सहमति से लोकसभा के अध्यक्ष बने। अध्यक्षीय कार्यकाल में सोमनाथ चटर्जी ने लोकसभा के शून्य काल का लाइव प्रसारण शुरू कराया। उनके निधन से राजनीतिक एवं सामाजिक क्षेत्रों में अपूरणीय क्षति हुई है।

मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्मा की चिर शान्ति तथा उनके परिजनों एवं समर्थकों को दुःख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है।

उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने भी जताई गहरी संवेदना

लोकसभा के पूर्व स्पीकर सोमनाथ चटर्जी के निधन पर गहरा शोक व्यक्त करते हुए उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि उनके साथ एक सांसद के तौर पर काम करने का मुझे भी मौका मिला था। लोकतंत्र और लोकतांत्रिक परम्पराओं के प्रति उनकी गहरी आस्था थी। उनके निधन से भारतीय राजनीति में एक ऐसी रिक्तता आई है, जिसकी भरपाई सम्भव नही है।

सुशील मोदी ने दिवंगत आत्मा की चिर शांति व परिजनों, शुभचिंतकों को इस आघात को सहने की शक्ति देने की ईश्वर से प्रार्थना की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.