Move to Jagran APP

चिराग ने अपने पुराने अंदाज में फिर नीतीश सरकार पर हुए हमलावर, कहा- स्‍पेशल स्‍टेटस ठीक, पर बढ़ाना होगा संसाधन

Bihar Politics News चिराग पासवान ने एक बार फिर अपने पुराने अंदाज में नीतीश सरकार पर हमला किया है। उन्‍होंने बिहार को विशेष राज्‍य के बहाने निशाना साधा।

By Rajesh ThakurEdited By: Published: Sun, 28 Jun 2020 10:03 AM (IST)Updated: Sun, 28 Jun 2020 09:22 PM (IST)
चिराग ने अपने पुराने अंदाज में फिर नीतीश सरकार पर हुए हमलावर, कहा- स्‍पेशल स्‍टेटस ठीक, पर बढ़ाना होगा संसाधन
चिराग ने अपने पुराने अंदाज में फिर नीतीश सरकार पर हुए हमलावर, कहा- स्‍पेशल स्‍टेटस ठीक, पर बढ़ाना होगा संसाधन

पटना, जेएनएन। Bihar Politics News: लोजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष चिराग पासवान ने एक बार फिर अपने पुराने अंदाज में नीतीश सरकार पर हमला किया है। उन्‍होंने बिहार को स्‍पेशल स्‍टेटस को लेकर निशाना बनाया है। कहा है कि बिहार को विशेष राज्‍य का दर्जा ठीक है, लेकिन राज्‍य को अपना संसाधन भी बढ़ाना होगा। इसके अलावा चिराग पासवान ने लोजपा के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को कहा कि किसी भी परिस्थिति में चुनाव के लिए वे सब तैयार रहें।  

loksabha election banner

सीटों को लेकर खटास के दिए संकेत

लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने अपने दल के सभी जिलाध्यक्षों, प्रधान महासचिव, प्रकोष्ठ अध्यक्षों तथा प्रदेश संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष के साथ वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से संबाेधित किया। इस क्रम में चिराग ने सीटों को लेकर खटास की संभावना पर सीधे-सीधे तो कुछ नहीं कहा, लेकिन पार्टी नेताओं को संकेत में बताया कि किसी भी परिस्थिति में हमें चुनाव के लिए तैयार रहना है। अपने पुराने तेवर में चिराग अप्रत्यक्ष तरीके से राज्य सरकार पर हमलावर दिखे। हाल ही में उन्होंने कहा था कि उन्हें मजबूरी में बोलना पड़ता है, क्योंकि उन्हें जवाब नहीं मिलता।

राज्‍य को संसाधन बढ़ाने की जरूरत 

चिराग पासवान ने कहा कि बिहार के लिए विशेष राज्य का दर्जा तो ठीक है, पर सरकार को अपने संसाधन बढ़ाने चाहिए। बाहर के राज्यों से लौटे कामगारों के लिए रोजगार की व्यवस्था होनी चाहिए। उन्‍होंने स्‍पष्‍ट तौर पर कहा कि बिहार विधानसभा चुनाव के बाद लोजपा नए बिहार में शिल्पकार की भूमिका में होगी। सच्चा लोजपाई वही होगा जो बिहार को बेहतर बनाने के लिए काम करेगा। उन्होंने कहा कि जल्द ही पार्टी प्रदेश स्तर पर वर्चुअल रैली और जिला स्तर पर डिजिटल रैली करेगी। 

चिराग का हमला कोई नया नहीं 

गौरतलब है कि चिराग पासवान का यह हमला वाला स्‍टाइल आज कोई नया नहीं है। कोरोना संकट के पहले उन्‍होंने यात्रा निकाली थी। उसमें भी उन्‍होंने अप्रत्‍यक्ष रूप से सरकार पर हमला करते नजर आते थे। खासकर बिहार में बढ़ते क्राइम को लेकर वे सरकार को घेरते थे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.