Move to Jagran APP

कार ने दो बाइक सवारों को रौंदा, एक की मौत, JDU से पुनपुन प्रखंड अध्यक्ष गंभीर Patna News

पटना-गया मार्ग पर हुए एक हादसे में एक की मौत हो गई। जबकि जेडीयू से पुनपुन प्रखंड अध्यक्ष शैलेश कुमार सिंह की हालत गंभीर बनी है।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Wed, 11 Sep 2019 07:44 AM (IST)Updated: Wed, 11 Sep 2019 07:44 AM (IST)
कार ने दो बाइक सवारों को रौंदा, एक की मौत, JDU से पुनपुन प्रखंड अध्यक्ष गंभीर Patna News
कार ने दो बाइक सवारों को रौंदा, एक की मौत, JDU से पुनपुन प्रखंड अध्यक्ष गंभीर Patna News

पटना, जेएनएन। पटना-गया एनएच-83 के डुमरी के समीप मंगलवार की सुबह अनियंत्रित कार ने दो बाइक सवारों को कुचल दिया, जिसमें बाइक चला रहे अधेड़ की मौके पर मौत हो गई। जिनकी पहचान थाना क्षेत्र के लोचना निवासी शैलेश कुमार सिंह (45) के रूप में हुई। जबकि बाइक पर पीछे बैठे पुनपुन प्रखंड के जदयू के नवनिर्वाचित अध्यक्ष सह पोठही निवासी मंटू कुमार जख्मी हो गए। घटना के बाद कार सवार लोग गाड़ी छोड़कर फरार हो गए।

loksabha election banner

सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस जदयू नेता मंटू को बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर कर दिया। पुलिस कार को जब्त कर छानबीन में जुटी है। प्रखंड अध्यक्ष बनने के बाद नेपाल से पूजा कर लौट रहे थे घर जानकारी के अनुसार, प्रखंड जदयू का अध्यक्ष निर्वाचित होने के बाद मंटू कुमार, शैलेश कुमार अपने दो दर्जन दोस्तों के साथ नेपाल स्थित पशुपतिनाथ मंदिर में पूजा करने गए थे। सभी मंगलवार की सुबह नेपाल से पुनपुन पहुंचे थे। शैलेश और मंटू बाइक से पोठही की ओर जा रहे थे।

जटडुमरी के पास हुआ हादसा

बाइक शैलेश कुमार सिंह चला रहे थे जबकि मंटू कुमार पीछे बैठे थे। पुनपुन से कुछ ही दूर आगे जाने पर जटडुमरी के समीप अनियंत्रित कार ने सामने से बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि टक्कर के बाद बाइक से उछलकर शैलेश वाहन के अंदर घुस गए। जबकि मंटू कार के अगले हिस्से में फंस गए। घटना के बाद कार पर सवार सभी लोग कार छोड़ फरार हो गए। शोर मचाने पर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और दोनों को कार से निकाला। सूचना मिलने पर पहुंचे शैलेश का भतीजा प्रेम बिहारी सिंह ने कार के चालक के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पुलिस कार मालिक की पहचान में जुटी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.