This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK

Bihar Politics: नीतीश को PM मटेरियल बता कुशवाहा ने चिराग को दिया आफर, बोले- चाहें तो आवेदन दें

उपेंद्र कुशवाहा ने कहा है कि नीतीश के प्रति सभी वर्ग का अटूट विश्वास है। जदयू में किसी तरह की कोई गुटबाजी नहीं है। इस दौरान उपेंद्र ने लोजपा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि यदि मेरी पार्टी में कोई आना चाहता है तो वे आवेदन दे सकता है।

Akshay PandeyTue, 17 Aug 2021 06:55 PM (IST)
Bihar Politics: नीतीश को PM मटेरियल बता कुशवाहा ने चिराग को दिया आफर, बोले- चाहें तो आवेदन दें

जागरण संवाददाता, जहानाबाद। जदयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने बिहार यात्रा के दौरान मंगलवार को जहानाबाद परिसदन में पत्रकारों को संबोधित करते हुए में कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के प्रति सभी वर्ग के लोगों का अटूट विश्वास है। जदयू में किसी तरह की कोई गुटबाजी नहीं है। एनडीए के नेतृत्व में जदयू कार्य कर रहा है। एक सवाल के जवाब में कुशवाहा ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार में पीएम के सभी गुण हैं। इस दौरान उपेंद्र ने लोजपा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि यदि मेरी पार्टी में कोई आना चाहता है तो वे आवेदन दे सकता है।   

उपेंद्र कुशवाहा से पूछा गया कि आप कभी जदयू से नाराज थे। आज पार्टी के साथ हैं, मगर चिराग की पार्टी में टूट हुई है। नाराजगी जाहिर करने के बाद भी उनकी लोजपा दो गुटों में बंट गई है। इस सवाल के जवाब में उपेंद्र ने कहा कि अगर लोजपा का कोई नेता जदयू में आना चाहे तो आवेदन दे सकता है। मैं जिस पार्टी में रहता हूं उसका धर्म निर्वहन करता हूं। उपेंद्र ने कहा कि बिहार यात्रा के माध्यम से मैं डेढ़ दर्जन जिले का भ्रमण कर चुका हूं। बिहार देश का पहला राज्य है, जहां कोरोना से जान गंवाने वालों के स्वजनों को चार लाख रुपये मुआवजा दिया जाता है। यात्रा के दौरान गरीबों से सरकार द्वारा संचालित कल्याणकारी योजनाओं के बारे में फीडबैक प्राप्त कर रहा हूं। उन्होंने ग्रामीण इलाकों में रहने वाले लोगों को कल्याणकारी योजना का लाभ दिलाने के लिए कार्यकर्ताओं से सहयोग करने की अपील की।

सभी एकजुट होकर कर रहे काम

उपेंद्र ने सरकार द्वारा संचालित योजनाओं के लाभ के लिए कार्यकर्ताओं से जनता का सहयोग करने के लिए कहा। उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि जो लाभ लेने के लिए प्रक्रिया से अनभिज्ञ हैं वैसे लोगों का हमारे कार्यकर्ता सहयोग कर रहे हैं। पार्टी की मजबूती को लेकर सभी लोग एकजूट से काम कर रहे हैं। इसके पूर्व पार्टी प्रवक्ता दिलीप कुशवाहा ने यात्रा में साथ चल रहे लोगों से परिचय कराया। इस मौके पर सांसद चंदेश्वर प्रसाद चंद्रवंशी, जिलाध्यक्ष राहुल कुमार, गोह के पूर्व विधायक डा. रणविजय सिंह,फजल इमाम मल्लिक, रेखा गुप्ता, जितेंद्र नाथ, सुभाष सिंह कुशवाहा, काराकट के प्रभारी जितेंद्र पटेल, निरंजन केशव प्रिंस, पिंटू कुशवाहा, शंभू कुमार, चंदेश्वर बिंद सहित कई नेता व कार्यकर्ता उपस्थित थे। 

Edited By: Akshay Pandey

पटना में कोरोना वायरस से जुडी सभी खबरे

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
Jagran Play

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

  • game banner
  • game banner
  • game banner
  • game banner