Move to Jagran APP

दो हत्याओं से पटना में मची सनसनीः कारोबारी को गोली मार तो शिक्षक की चाकू गोदकर ली जान

पटना में बुधवार की देर रात बालू-गिट्टी कारोबारी को बेखौफ अपराधियों ने गोली मार दी। इलाज के दौरान घायल व्यापारी की मौत हो गई। वहीं दानापुर में एक शिक्षक की हत्या कर दी गई।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Thu, 09 Jul 2020 09:23 AM (IST)Updated: Thu, 09 Jul 2020 09:23 AM (IST)
दो हत्याओं से पटना में मची सनसनीः कारोबारी को गोली मार तो शिक्षक की चाकू गोदकर ली जान
दो हत्याओं से पटना में मची सनसनीः कारोबारी को गोली मार तो शिक्षक की चाकू गोदकर ली जान

पटना, जेएनएन। गुरुवार की सुबह दो हत्याओं की खबर मिलने से राजधानी में सनसनी फैल गई। बाईपास थाना क्षेत्र के मर्ची गांव में गिट्टी-बालू कारोबारी को अपराधियों ने गोली मार दी। घटना बुधवार की देर रात की है। वारदात को अंजाम देकर आरोपित फरार हो गए। घायल व्यवसायी को इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। गुरुवार की सुबह इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। 

loksabha election banner

सूचना मिलने पर मामले की पड़ताल करने पहुंची पुलिस

मृतक की पहचान रामसेवक यादव (52) के रूप में हुई है। सूचना मिलने पर बाईपास थाने की पुलिस मामले की जांच करने पहुंच गई है। आरोपित अबतक पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। रामसेवक की हत्या से स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

लूटपाट के दौरान दिया वारदात को अंजाम

दूसरी घटना दानापुर इलाके में हुई। शाहपुर थाना क्षेत्र के दरियापुर में बुधवार की देर रात सोई अवस्था में सेवानिवृत्त शिक्षक के पेट में बदमाशों ने चाकू गोद दिया। बताया जाता है कि छत के रास्ते घुसे अपराधी ने लूटपाट के क्रम में चाकू मार दिया। वारदात को अंजाम देकर आरोपित फरार हो गए। बाद में घायल शिक्षक को इलाज के लिए इलाज के लिए पीएमसीएच में भर्ती कराया गया। जहां गुरुवार की सुबह उन्होंने दम तोड़ दिया। मृतक मिथिला पासवान (65) पत्नी के साथ दरियापुर इलाके में रहते थे। सूचना मिलने पर शाहपुर थाने की पुलिस मामले की छानबीन करने पहुंच गई है।

दूध लेने जा रहे बिजली कर्मी की गोली मारकर हत्या

बाइक सवार अपराधियों ने शहरी पावर ग्र्रिड के पास बुधवार की सुबह दूध लाने जा रहे एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक की पहचान पंकज कुमार, अगवानपुर निवासी के रूप में हुई है। वह बाढ़ के शहरी पावर ग्रिड में काम करता था। घटना से नाराज ग्रामीण व स्वजनों ने गुलाबबाग मोड़ के पास उच्च पथ को जाम कर आवागमन बाधित कर दिया। वे लोग जल्द-से-जल्द वारदात में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे। उनलोगों का गुस्सा पुलिस-प्रशासन के खिलाफ भी था। करीब दो घंटे तक सड़क जाम रहने से यात्रियों को काफी परेशानी हुई। बाद में जाम की खबर मिलते ही ग्रामीण पुलिस अधीक्षक कांतेश कुमार मिश्र मौके पर पहुंचे और लोगों को समझाकर जाम हटवाया। काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और अंत्यपरीक्षण कराकर स्वजनों को सौंपा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.