Move to Jagran APP

साेनू सूद को दूसरा भगवान मानतीं बिहार की नेहा, शादी में बुलाया तो बोले बॉलीवुड स्‍टार- जरूर आएंगे

बॉलीवुड स्‍टार सोनू सूद बिहार की नेहा की शादी में आएंगे। वे नेहा को बहन तो नेहा उन्‍हें दूसरा भगवान मानती हैं। नेहा के शादी में निमंत्रण के ट्वीट का जवाब देते हुए सोनू सूद ने लिखा है- चलो बिहार की शादी देखते हैं।

By Amit AlokEdited By: Published: Wed, 18 Nov 2020 11:43 AM (IST)Updated: Thu, 19 Nov 2020 11:26 PM (IST)
साेनू सूद को दूसरा भगवान मानतीं बिहार की नेहा, शादी में बुलाया तो बोले बॉलीवुड स्‍टार- जरूर आएंगे
नेहा (तस्‍वीर: ट्विटर) एवं सोनू सूद (फाइल तस्‍वीर)

पटना, जेएनएन। बॉलीवुड स्‍टार सोनू सूद (Sonu Sood) बिहार को लेकर एक बार फिर चर्चा में हैं। आम लोगों की मदद करना तथा उनकी खुशियों में शरीक होना कोई नई बात नहीं है। कोरोना संक्रमण (CoronaVirus Infection) के दौर में उन्‍होंने काफी संख्‍या में जरूरतमंद लोगों की मदद भी की। यह सिलसिला आज भी जारी है। हाह ही में उन्‍होंने बिहार के भोजपुर की एक लड़की नेहा (Neha) की शादी में शामिल होने का आमंत्रण स्‍वीकार किया है। साूनू सूद ने नेहा की बहन दिव्‍या सहाय (Divya Sahai) को अपनी बहन मानते हुए उनकी बीमारी में मदद कर पूरे परिवार का दिल जीत लिया है। नेहा कहतीं हैं कि साेनू सूद उनकी जिंदगी में भगवान (God) की तरह ही दर्जा रखते हैं। परंपरा है कि शुभ काम में पहले भगवान को निमंत्रण दिया जाता है, इसलिए भगवान के बाद सोनू सूद को ही निमंत्रण दिया।

loksabha election banner

एक स्‍कूल में शिक्षक तथा दो बहनों व एक भाई में बड़ी नेहा के पिता उमाशंकर सहाय बक्सर के एक वित्‍त रहित कॉलेज में क्लर्क हैं। भाई अभिषेक रंजन इंजीनियर हैं तो बहन दिव्‍या सहाय एमकॉम करने के बाद प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहीं हैं।

बहन की शादी में बिहार आ रहे सोनू सूद

बिहार के भोजपुर जिले के नवादा थाना अंतर्गत करमन टोला की निवासी नेहा ने अपनी शादी में शामिल होने के लिए ट्विटर पर बॉलीवुड स्‍टार सोनू सूद को आमंत्रण दिया। नेहा ने लिखा कि शादी में उनके आने से वह दुनिया की भाग्यशाली लड़की बन जाएगी। उसे सोनू सूद के आने का इंतजार रहेगा। नेहा के इस आमंत्रण का सोनू सूद ने भी जवाब दिया। ट्वीट का रिप्‍लाई करते हुए सोनू सूद ने लिखा कि चलो बिहार की शादी देखते हैं।

शादी में शरीक होने आएंगे तो होगी मुलाकात

सोनू सूद को आमंत्रण देने और उनके स्‍वीकार कर लेन के बाद अब नेहा सुर्खियों में है। इसके साथ यह शादी भी कुछ अलग हो गई है। नेहा बतातीं हैं कि वे साेनू सूद के संपर्क में अपनी बहन की बीमारी के वक्‍त आईं। हालांकि, उनसे न तो रूबरू हुईं हैं, न ही बातचीत हो सकी है। कहतीं हैं, ''सोनू सूद सर की मदद उन्‍हें उनके टीम मेंबर गोविंद अग्रवाल के माध्‍यम से मिली। वे उनके व सोनू सूद के बीच संपर्क की कड़ी रहे हैं। अब जबकि वे शादी में आएंगे तो मुलाकात भी हो ही जाएगी।

ट्वीट पर मदद का बढ़ाया हाथ, कराया इलाज

नेहा व साेनू सूद के बीच संपर्क का सिलसिला 1 सितम्बर 2020 के एक ट्वीट के साथ शुरू हुआ। नेहा ने अपने ट्वीट मेंं लिखा कि लॉकडाउन के कारण दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्‍थान में उनकी बहन की सर्जरी नहीं हो पाई। उन्‍होंने सोनू सूद से एम्स में सर्जरी की तारीख दिलवा देने का आग्रह किया। पांच सितंबर को इसपर रिप्‍लाई करते हुए सोनू सूद ने लिखा कि नेहा की बहन उनकी भी बहन है, उनके लिए अस्पताल में प्रबंध कराए जा चुके हैं। साेनू सून ने नेहा की बहन को स्‍वस्‍थ कराने की जिम्‍मेदारी भी ली। इसके बाद नेहा की बहन का ऋषिकेश के एम्स में पेट का ऑपरेशन हुआ। बहन के स्‍वस्‍थ होने पर नेहा और उनका पूरा परिवार सोनू सूद का आभारी है। नेहा ने सोनू सूद को धन्‍यवाद देता एक वीडियो भी ट्वीट किया। फिर, जब शादी तय हुई तो नेहा ने सोनू सूद को आमंत्रण दिया है।

दूल्‍हे वैभव को भी साेनू सूद का इंतजार

नेहा की शादी चंडीगढ़ के बैंक ऑफ बड़ाेदा में पदस्‍थापित पीओ वैभव के साथ 11 दिसंबर काे हाेने वाली है। वैभव भी मूलत: बिहार के भोजपुर जिला मुख्‍यालय आरा के निवासी हैं। नेहा बताती हैं कि वैभव थोड़े शर्मीले स्‍वभाव के हैं। साेनू सूद के आने की बात से उनकी धड़कन बढ़ी हुई है। उन्‍हें भी शादी में उनका इंतजार है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.