Move to Jagran APP

Mee Too को ले अरबाज खान ने कही ये बड़ी बात, बताया बिहार आएंगे सलमान

बॉलीवुड स्‍टार अरबाज खान पटना आए थे। उन्‍होंने इन दिनों हेडलाइन बने मी टू कैंपेन पर अपनी राय रखी। उनकी बात जानिए इस खबर में।

By Amit AlokEdited By: Published: Wed, 17 Oct 2018 05:39 PM (IST)Updated: Thu, 18 Oct 2018 07:51 AM (IST)
Mee Too को ले अरबाज खान ने कही ये बड़ी बात, बताया बिहार आएंगे सलमान
Mee Too को ले अरबाज खान ने कही ये बड़ी बात, बताया बिहार आएंगे सलमान

पटना [जेएनएन]। बॉलीवुड स्टार अरबाज खान ने कहा कि ‘मी टू’ कैंपेन महिलाओं की बेहतरी के लिए है। इससे पीडि़तों को आवाज मिल रही है। दोषी को सजा जरूर मिलनी चाहिए, लेकिन इसका दुरुपयोग न किया जाए। उन्होंने कहा कि सलमान जल्द ही यहां आएंगे। उम्मीद है फिल्म 'दबंग थ्री’ के प्रमोशन के लिए बिहार आना होगा।

loksabha election banner

अरबाज खान दैनिक जागरण के डांडिया नाइट कार्यक्रम के सिलसिले में पटना आए थे।

ईद के साथ ही मनाते हैं नवरात्र व गणेश चतुर्थी

अरबाज खान ने कहा कि आज देश में शिक्षा बहुत जरूरी है। बेहतर शिक्षा से ही निर्णय लेने की क्षमता विकसित होती है। इससे समाज और राज्य का विकास होता है। त्योहार मनाने के सवाल पर अरबाज ने कहा कि हम सेक्युलर हैं। ईद के साथ नवरात्रि व गणेश चतुर्थी भी मनाते हैं।

जल्द ही पर्दे पर साथ दिख सकते तीनों भाई

अरबाज ने कहा कि उनके होम प्रोडक्शन की फिल्म 'प्यार किया तो डरना क्या' में तीनों एक साथ दिख चुके हैं। ऊपरवाले ने चाहा तो जल्द ही तीनों भाई फिर से एक साथ बड़े पर्दे पर दिखाई देंगे।

बिहार में फिल्मों के लिए बहुत सी कहानियां

बिहार को केंद्र में रखते हुए फिल्म के निर्माण के सवाल पर अरबाज ने कहा कि यहां बहुत सी ऐसी कहानियां हैं जिनपर फिल्में बनाईं जा सकती हैं। मेरे हिसाब से राजनीति को केंद्र में रखते हुए अगर कोई कहानी सोची जाए तो बेहतर फिल्म बनेगी।

'दबंग थ्री' के प्रमोशन के लिए बिहार आएंगे सलमान!

अरबाज ने फिल्‍मों के प्रमोशन के लिए सलमान खान के अब तक बिहार नही आने पर आश्चर्य जताते हुए कहा कि वे जल्द ही आएंगे। वे अमूमन फिल्मों के प्रमोशन में उत्तर प्रदेश, पंजाब या अन्य राज्यों में जाते हैं। उम्मीद है फिल्म 'दबंग थ्री' के प्रमोशन के लिए वे बिहार आएं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.