Move to Jagran APP

फेसबुक पर दोस्त बनकर डॉक्टर से ब्लैकमेलिंग, मांगे 25 लाख

नालंदा मेडिकल कॉलेज के फार्माकोलॉजी विभाग में सहायक प्राध्यापक के पद पर कार्यरत डॉ. महेश््वरी प्रसाद को ब्लैकमेल कर जान से मारने की धमकी दी है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 23 Jul 2018 09:30 PM (IST)Updated: Mon, 23 Jul 2018 09:30 PM (IST)
फेसबुक पर दोस्त बनकर डॉक्टर से ब्लैकमेलिंग, मांगे 25 लाख
फेसबुक पर दोस्त बनकर डॉक्टर से ब्लैकमेलिंग, मांगे 25 लाख

पटना [जेएनएन]। नालंदा मेडिकल कॉलेज के फार्माकोलॉजी विभाग में सहायक प्राध्यापक के पद पर कार्यरत डॉ. महेश्वर प्रसाद को ब्लैकमेल कर जान मारने की धमकी देने और 25 लाख रुपया मांगने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। चिकित्सक ने अगमकुआं थाने में प्राथमिकी दर्ज करा पुलिस से मदद की गुहार लगाई है। थानाध्यक्ष अशोक कुमार पांडे ने बताया कि मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

loksabha election banner

महात्मा गांधी नगर स्थित बहादुरपुर हाउ¨सग कॉलोनी के 2 एच/ 53 में रहने वाले एनएमसी के फार्माकोलॉजी विभाग में सहायक प्राध्यापक डॉ. महेश्वर प्रसाद ने बताया कि मोबाइल पर मई 2018 से फोन करके ब्लैकमेल कर धमकी देते हुए 25 लाख रुपये की मांग की जा रही है। मोबाइल से फोन करने वाले अपने को कभी माया कुमारी ¨सह, कभी डॉ. अनन्या राव, कभी अनुष्का ¨सह तथा कभी मिथिलेश ¨सह बता रहे थे। चिकित्सक के अनुसार माया कुमारी ¨सह व मिथिलेश ¨सह पति-पत्नी हैं और हैदराबाद के रहने वाले हैं। ए राव, अनन्या राव तथा माया ¨सह के नाम से तीन फेसबुक अकाउंट हैं।

चिकित्सक ने बताया कि ए राव नामक फेसबुक अकाउंट से अपने को चिकित्सक बता मुझे फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी। चिकित्सक समझकर मैंने दोस्ती के अनुरोध को स्वीकार लिया। हम दोनों के बीच सामान्य चै¨टग होती थी। चिकित्सक ने बताया कि सामान्य चै¨टग को उसने कम्यूटर से हेराफेरी कर अशोभनीय चै¨टग बनाकर उसका स्क्रीन शॉट मुझे भेजा। उसने धमकी दी कि इस स्क्रीन शॉट को आपकी पत्नी एवं समस्त रिश्तेदारों को भेजकर सामाजिक प्रतिष्ठा का हनन कर दूंगी। अगर आप बचना चाहते हैं तो मुझे 25 लाख रुपये दीजिए। आपकी जान भी जा सकती है। चिकित्सक के अनुसार मोबाइल धारक ने तीन और नंबर पर बात करने और रुपये कहां और कैसे देने हैं, यह तय रने को कहा। बार-बार मोबाइल धारक के धमकी भरे फोन आने से चिकित्सक काफी डरे सहमे हैं। डॉ. महेश्वर प्रसाद की पत्नी भी डॉक्टर हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.