Move to Jagran APP

बिहार में दुर्घटनाओं व हत्‍याओं की सुबह- कटिहार में किसान की हत्‍या, पटना में ट्रेन-कार की टक्‍कर में तीन की मौत

बिहार में दुर्घटनाओं व हत्‍याओं से भरी सुबह हुई। कटिहार में किसान की हत्‍या कर दी गई तो बेगूसराय में एक युवक डूब गया। पटना में कार व ट्रेन की टक्‍कर में तीन की मौत हो गई।

By Amit AlokEdited By: Published: Sat, 18 Jul 2020 09:56 AM (IST)Updated: Sat, 18 Jul 2020 04:24 PM (IST)
बिहार में दुर्घटनाओं व हत्‍याओं की सुबह- कटिहार में किसान की हत्‍या, पटना में ट्रेन-कार की टक्‍कर में तीन की मौत
बिहार में दुर्घटनाओं व हत्‍याओं की सुबह- कटिहार में किसान की हत्‍या, पटना में ट्रेन-कार की टक्‍कर में तीन की मौत

पटना, जागरण टीम। बिहार में आज हादसों व हत्‍याओं की सुबह हुई। पटना के पुनपुन में जनशताब्‍दी एक्‍सप्रेस ने ट्रैक पर फंसी स्विफ्ट कार को टक्‍कर मार दी, जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई। हादसे में कई अन्‍य गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। उधर, कटिहार में एक किसान की हत्‍या कर दी गई। पटना के नौबतपुर थाना क्षेत्र के नगवां में शॉर्ट सर्किट की वजह से सामान से भरे ट्रक में आग लग गई तो बेगूसराय में नहाने के दौरान एक युवक डूब गया।

loksabha election banner

पटना: ट्रेन व कार की टक्‍कर में तीन की मौत

पटना के पुनपुन के पास जनशताब्दी एक्‍सप्रेस (Jan Shatabdi Expess) ट्रैक पर फंसी कार से टकरा गई। हादसे में एक इंजीनियर दंपती व उनके पांच साल के बेटे की घटना-स्थल पर ही मौत हो गई। शनिवार की सुबह कार एक अवैध रेलवे क्रॉसिंग पार करते वक्‍त पटरी पर ही फंस गई। इसी दौरान पटना से रांची जाने वाली जनशताब्दी एक्‍सप्रेस आ गई। कार में सवार सुरेन्द्र बिहारी सिंह (42 वर्ष) व निलिका बिहारी सिंह (35 वर्ष) के साथ उनके मासूम बेटे प्रणीत कुमार (पांच वर्ष) की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वे पटना के बोरिंग रोड के रहने वाले थे। पुनपुन के धरहरा गांव में सुमित की ससुराल है। वे अहले सुबह परिवार के साथ बोरिंग रोड से ससुराल जा रहे थे। दोनों पति पत्नी नोएडा में सॉफ्टवेयर इंजीनियर थे।

बेगूसराय: नहाने के दौरान युवक डूबा

शनिवार की सुबह तेघड़ा थानाक्षेत्र अंतर्गत निपनिया-मधुरापुर के सीढ़ी घाट पर नहाने के दरम्यान एक युवक डूब गया। युवक की पहचान फुलवड़िया निवासी 26 वर्षीय राजेश ठाकुर के रूप में की गई है।

पटना: शॉर्ट सर्किंट से ट्रक में लगी आग

शनिवार की सुबह पटना के नौबतपुर थाना क्षेत्र के नगवां गांव में शॉर्ट सर्किट की वजह से एक ट्रक में आग लग गई। नगवां गांव में 11 हजार वोल्ट बिजली के संपर्क में आने से डाक पार्सल वाहन ट्रक में आग लग गई। बताया जा रहा है कि ट्रक नगवां स्थित अमेजन हब में जाते वक्‍त बिजली के तार के संपर्क में आ गया। धू-धूकर जलते ट्रक से ड्राइवर जान बचा कर निकल भागा। एक घंटे बाद फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियां पहुंची। इसके बाद आग पर काबू पाया गया। घटना में अमेज़न कंपनी को लाखों का नुकसान हुआ बताया जा रहा है। ग्रामीणों का कहना है कि आए दिन बिजली के तार में शॉर्ट सर्किट से आग लगती है, लेकिन बिजली विभाग इसकी सुधि नही लेता है।

कटिहार: भूमि विवाद में किसान की हत्‍या

कटिहार के पोठिया ओपी क्षेत्र के शब्दा गांव में बहियार में सोए किसान अमित यादव की अज्ञात अपराधियों ने गोली मार कर हत्या कर दी। शुक्रवार देर रात हुई इस घटना का कारण भूमि विवाद बताया जा रहा है। शनिवार की सुबह सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.