Move to Jagran APP

बीजेपी का आरजेडी पर हमला, कहा- लालू यादव की पार्टी कर ले जदयू में विलय, रोका किसने है

बिहार में जातीय जनगणना को लेकर एक बार फिर से सियासी उबाल देखने को मिल रहा है। लालू यादव की पार्टी इस मुद्दे को लेकर अपना स्टैंड क्लीयर कर चुकी है। वहीं बीजेपी ने अब आरजेडी पर बड़ा हमला किया है।

By Rahul KumarEdited By: Published: Thu, 06 Jan 2022 08:37 PM (IST)Updated: Thu, 06 Jan 2022 11:36 PM (IST)
बीजेपी का आरजेडी पर हमला, कहा- लालू यादव की पार्टी कर ले जदयू में विलय, रोका किसने है
लालू प्रसाद यादव और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार। जागरण आर्काइव

पटना, आनलाइन डेस्क। बिहार में ठंड के बीच सियासी पारा लगातार चढ़ा हुआ है। राष्ट्रीय जनता दल ने गुरुवार को जातिय जनगणना और बिहार को विशेष राज्य का दर्जा के मुद्दे पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) का सपोर्ट किया और कहा कि इस इन दोनों मुद्दों पर अलग राय रखने वालों मंत्री और विधायकों के खिलाफ एक्शन लेना चाहिए। आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह (Jagdanand Singh) के बयान के बाद बीजेपी ने आरजेडी पर अटैक किया है। बीजेपी के विधान पार्षद नवल किशोर ने कहा है कि लालू यादव (Lalu Prasad Yadav) अपनी पार्टी का जदयू मे विलय कर लें। 

loksabha election banner

'किसने रोका है कर लें विलय'

बीजेपी नेता और विधान पार्षद नवल किशोर यादव ने प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि जातिगत जनगणना को लेकर मुख्यमंत्री के नेतृत्व में डेलीगेशन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात कर चुका है। इस दौरान पीएम और सीएम की बात भी हुई थी। भारत सरकार पहले ही जातिगत जनगणना को लेकर अपना स्टैंड साफ कर चुकी है। उन्होंने राष्ट्रीय जनता दल पर तंज कसते हुए कहा कि वे अपनी पार्टी का विलय जदयू में कर लें। नीतीश जी की पार्टी में खुद की पार्टी को मिला लें इससे किसने रोका है।

'विधायकों के भागने का है डर'

नवल किशोर ने कहा कि वे लोग स्टंटबाजी कर रहे हैं। शुरू से ऐसा करते रहते हैं। नवल किशोर ने कहा कि जिस पार्टी ने राज्य के सिस्टम को खत्म कर दिया। राजद को जब पैसे की कमी हो जाती है। तो वे ये चाहते हैं किसी तरह कुछ दिन सत्ता में आ जाएं। वहीं छटपटाहट दिख रही है । नवल किशोर ने कहा कि केन्द बिहार को विशेष पैकेज दे चुकी है। बिहार को विकसित करना है। उन्होंने कहा कि राजद के विधायक जो भागने में लगे हैं उनको रोकने के लिए आरजेडी के लोग ऐसे बयान देकर उन्हें रोकने की कोशिश करते हैं। जिस दल ने बिहार के सिस्टम को खत्म कर दिया वो आज बिहार के विकास की बात करता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.