Move to Jagran APP

भाजपा आज बिहार के 20 हजार गांवों में मनाएगी सेवा दिवस, कार्यकर्ता 'मेरा बूथ कोरोना मुक्‍त' के लिए करेंगे काम

पीएम मोदी के कार्यकाल के सात साल पूरा होने पर भाजपा आज सेवा दिवस मना रही है। हालांकि बिहार सरकार की ओर से रोक को देखते हुए भाजपा के मंत्री विधायक किसी कार्यक्रम में शामिल नहीं होंगे। कार्यकर्ता मास्क साबुन सैनिटाइजर भोजन पैकेट और सूखे राशन बांटेंगे।

By Sumita JaiswalEdited By: Published: Sun, 30 May 2021 06:44 AM (IST)Updated: Sun, 30 May 2021 06:44 AM (IST)
भाजपा आज बिहार के 20 हजार गांवों में मनाएगी सेवा दिवस, कार्यकर्ता 'मेरा बूथ कोरोना मुक्‍त' के लिए करेंगे काम
20 हजार गांवों में बीजेपी कार्यकर्ता करेंगे सेवा, सांकेतिक तस्‍वीर ।

पटना, राज्य ब्यूरो। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र में भाजपा सरकार के सात वर्ष पूरे करने पर पार्टी कार्यकर्ता रविवार को 20 हजार गांवों में रहेंगे। इससे पहले 11 बजे प्रधानमंत्री की मन की बात सुनेंगे। इसके बाद मास्क, सैनिटाइजर, साबुन, सूखे राशन, भोजन पैकेट और कोरोना से बचने के लिए सभी जरूरी सामग्री का वितरण करेंगे।

loksabha election banner

पार्टी प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल ने बताया कि रविवार को अधिक बारिश की स्थिति में 31 मई को कार्यक्रम करने का निर्देश दिया गया है। 45+ आयु वर्ग और 18-45 आयु वर्ग के लोगों का रजिस्ट्रेशन तथा वैक्सीनेशन भी करवाएंगे। साथ में हेल्थ चेकअप भी करवाएंगे। पार्टी नेतृत्व ने प्रदेश पदाधिकारियों, विधायकों, विधान पार्षदों और सांसदों को सेवा संगठन कार्यक्रम के तहत दो-दो गांवों में जाकर कोरोना संकट में लोगों की मदद करने का निर्देश दिया है। इसके साथ ही सभी बूथों पर मेरा बूथ कोरोना मुक्त के तहत कार्यकर्ता काम करेंगे। वहीं, लॉकडाउन के कारण सरकार की ओर से रोक को देखते हुए केंद्र और प्रदेश सरकार में शामिल भाजपा के मंत्री किसी कार्यक्रम में शामिल नहीं होंगे। हालांकि प्रधानमंत्री की मन की बात सुनेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.