Move to Jagran APP

अचानक राजद के पूर्व सांसद शहाबुद्दीन के घर पहुंचे बीजेपी MLC टुन्ना पांडेय, नीतीश के खिलाफ दिया था बयान

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ बयान देने के बाद राजद के पूर्व सांसद मो. शहाबुद्दीन के घर अचानक बीजेपी एमएलसी टुन्ना पांडेय पहुंचे गए। यहां उन्होंने सांसद पुत्र ओसामा शहाब से मिलकर सांत्वना दी। टुन्ना ने कहा कि मो. शहाबुद्दीन की भरपाई नहीं हो सकती है।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Fri, 04 Jun 2021 07:53 AM (IST)Updated: Fri, 04 Jun 2021 07:53 AM (IST)
अचानक राजद के पूर्व सांसद शहाबुद्दीन के घर पहुंचे बीजेपी MLC टुन्ना पांडेय, नीतीश के खिलाफ दिया था बयान
शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा शहाब से बातचीत करते एमएलसी टुन्ना पांडेय।

जासं, सिवान: राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के पूर्व सांसद मो. शहाबुद्दीन की मौत के बाद गुरुवार को बीजेपी  एमएलसी टुन्ना पांडेय हुसैनगंज प्रखंड क्षेत्र के प्रतापपुर पहुंचे। यहां उन्होंने सांसद पुत्र ओसामा शहाब से मिलकर सांत्वना दी। करीब एक घंटे की मुलाकात के दौरान वे ओसामा को समझाते रहे। दुख की घड़ी में दिवंगत सांसद के स्वजनों को सांत्वना देते हुए कहा कि मो. शहाबुद्दीन की भरपाई नहीं हो सकती है। एमएलसी ने पूर्व सांसद  के आकस्मिक निधन को अपूरणीय क्षति बताया।

loksabha election banner

एमएलसी टुन्ना पांडेय ने कहा कि राजद के लिए उन्होंने अपना बहुमूल्य योगदान दिया, इसे कतई भुलाया नहीं जा सकता है। ओसामा से मुलाकात के बाद टुन्ना पांडेय ने कहा कि उनके अपने भाई की भी मौत कोरोना से हो गई थी। इस कारण वे प्रतापपुर नहीं पहुंच सके थे। इधर, टुन्ना पांडेय का प्रतापपुर पहुंचकर पूर्व सांसद के स्वजनों से मिलने की सूचना मिलते ही जिला भाजपा में हलचल मच गई। टुन्ना पांडेय की मुलाकात के बाद अब राजनीति गलियारों में तरह तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म है। दो दिन पूर्व ही टुन्ना पांडेय ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भी निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि नीतीश कुमार जिंदाबाद नहीं कहूंगा। नीतीश परिस्थितियों के सीएम हैं। टुन्ना ने यहां तक कह दिया था कि 2020 के विधानसभा चुनाव में जनता ने राजद नेता तेजस्वी यादव को सबसे अधिक मत देकर चुना था, लेकिन नीतीश कुमार ने सरकार तंत्र का इस्तेमाल करते हुए सत्ता पा ली। बता दें कि बड़हरिया से राजद के विधायक बच्चा पांडेय और टुन्ना पांडेय भाई हैं। विधानसभा चुनाव के दौरान टुन्ना पांडेय ने एनडीए की जगह अपने भाई के पक्ष में लोगों से वोट करने की अपील की थी। 

मुख्यमंत्री पर टिप्पणी करना दुर्भाग्यपूर्ण : प्रो. अभय

संस, महाराजगंज (सिवान) :मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर विधान पार्षद टुन्ना पांडेय द्वारा टिप्पणी करना दुर्भाग्यपूर्ण है। यह बातें जिला जदयू के मुख्य प्रवक्ता एवं बिहार प्रदेश जदयू बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष प्रो. अभय कुमार सिंह ने कहीं। उन्होंने कहा कि माननीय को अपने से सीनियर नेता के खिलाफ बयान देने के पहले अपना भूत, वर्तमान एवं भविष्य का अवलोकन करना चाहिए। सारण प्रमंडल के सभी लोग एक दूसरे के इतिहास, भूगोल अवश्य जानते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.