Move to Jagran APP

सुशील मोदी बोले-NDA में टूट की बातकर वफादारी साबित कर रहे RJD विधायक, राहुल गांधी पर भी हमला

राज्यसभा सदस्य सुशील मोदी ने राजद और कांग्रेस पर तंज कसा। कहा कि विधानसभा चुनाव से पहले लालू प्रसाद की पार्टी अपने दर्जन भर एमएलए-एमएलसी को जदयू में जाने से नहीं रोक पाई। जनता ने 10 लाख लोगों को एक झटके में सरकारी नौकरी देने का अव्यावहारिक वादा नकार दिया।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Fri, 01 Jan 2021 10:14 PM (IST)Updated: Sun, 03 Jan 2021 04:21 PM (IST)
सुशील मोदी बोले-NDA में टूट की बातकर वफादारी साबित कर रहे RJD विधायक, राहुल गांधी पर भी हमला
कांग्रेस नेता राहुल गांधी, राज्यसभा सदस्य सुशील मोदी और राजद सुप्रीमो लालू यादव। जागरण आर्काइव।

राज्य ब्यूरो, पटना: राज्यसभा सदस्य सुशील मोदी ने शुक्रवार को कई ट्वीट कर विपक्ष की चुटकी ली। उन्होंने राजद और कांग्रेस पर तंज कसा। उन्होंने लिखा, विधानसभा चुनाव से पहले लालू प्रसाद की पार्टी अपने दर्जन भर एमएलए-एमएलसी को जदयू में जाने से नहीं रोक पाई। जनता ने 10 लाख लोगों को एक झटके में सरकारी नौकरी देने का अव्यावहारिक वादा नकार दिया। गरीबों-मजदूरों, युवाओं-महिलाओं ने पार्टी के अनुभवहीन वंशवादी नेतृत्व को विपक्ष में बैठने का जनादेश दिया। अब राजद का कोई न कोई शख्स एनडीए के विधायक तोड़ने के नित नये बड़बोले दावे कर अपनी वफादारी साबित कर रहा है। इनमें कोई राजनीतिक सच्चाई नहीं है।  

loksabha election banner

उन्होंने अगले ट्वीट में लिखा कांग्रेस के राजकुमार राहुल गांधी ने भारत से बाहर किसी अज्ञात स्थान से संदेश देकर देशवासियों को नव वर्ष की बधाई दी। कहा कि उनका दिल उन किसानों के साथ है, जो 'अन्यायी शक्तियों' के विरुद्ध लड़ रहे हैं। इससे जाहिर है कि वे दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र में 130 करोड़ लोगों की निर्वाचित सरकार को 'अन्यायी शक्ति' बता कर जनता का अपमान कर रहे हैं। राहुल की टिप्पणी पर कांग्रेस को माफी मांगनी चाहिए।

सत्ता के लिए लालायित हैं राजद के लोग : संजय सिंह

जदयू प्रवक्ता संजय सिंह ने शुक्रवार को एक प्रेस बयान जारी कहा कि लोग रात में सपना देखते हैं, लेकिन राबड़ी देवी दिन में ही सपना देखने लगी हैं। राबड़ी देवी और राजद के लोग सत्ता पाने के लिए इतने लालायित हैं कि कुछ भी बयान दे देते हैं। जबकि दूर दूर तक इसकी कोई संभावना नहीं दिखती है। राजद के लोग अपनी भावनाओं पर कंट्रोल करें, उनकी मनोकामना कभी पूरी नहीं होगी। संजय सिंह ने कहा कि जदयू एनडीए का हिस्सा है और एनडीए का हिस्सा रहेगा। जो मंसूबा पाल रहे हैं कि जदयू राजद से गठबंधन करेगा तो ये उनकी गलतफहमी है। अब ये लार टपका रहे है कि किसी तरह सत्ता के गलियारे में प्रवेश कर जाएं, लेकिन इनकी मंशा कभी पूरी नही होगी। उन्होंने राबड़ी देवी को नसीहत देते हुए कहा कि  आप अपनी भावनाओं को कंट्रोल में रखिए। 

इसे भी पढ़ें

सुशील मोदी का लालू यादव पर बड़ा आरोप, मोबाइल के जरिए जेल से गिराना चाहते हैं बिहार सरकार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.