Move to Jagran APP

सुशील मोदी बोले-राहुल गांधी व लालू यादव के बयान ऑक्सीजन की कालाबाजारी से ज्यादा खतरनाक

सुशील कुमार मोदी ने शुक्रवार को राष्ट्रीय जनता दल (राजद) सुप्रीमो लालू यादव और कांग्रेस नेता राहुल गांधी को आड़े हाथों लिया। राज्यसभा सदस्य सुशील मोदी ने कहा कि कोरोना संकट के समय राहुल गांधी और लालू यादव की बयानबाजी ऑक्सीजन की कालाबाजारी से ज्यादा खतरनाक है।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Fri, 07 May 2021 07:31 PM (IST)Updated: Fri, 07 May 2021 07:31 PM (IST)
सुशील मोदी बोले-राहुल गांधी व लालू यादव के बयान ऑक्सीजन की कालाबाजारी से ज्यादा खतरनाक
कांग्रेस नेता राहुल गांधी, राज्यसभा सदस्य सुशील मोदी और राजद सुप्रीमो लालू यादव। जागरण आर्काइव।

ऑनलाइन डेस्क, पटना। बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने शुक्रवार को राष्ट्रीय जनता दल (राजद) सुप्रीमो लालू यादव और कांग्रेस नेता राहुल गांधी को आड़े हाथों लिया। राज्यसभा सदस्य सुशील मोदी ने कहा कि कोरोना संकट के समय राहुल गांधी और लालू यादव की बयानबाजी ऑक्सीजन की कालाबाजारी से ज्यादा खतरनाक है। 

loksabha election banner

कोरोना योद्धाओं का मनोबल गिरा रहे राहुल-लालू

सुशील मोदी ने कहा कि कोरोना संक्रमण से निपटने के लिए बिहार सरकार ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। बिहटा (पटना) में सेना ने 100 बेड वाला विशेष कोविड अस्पताल शुरू किया है। राज्य के हॉस्पिटलों में बड़े पैमाने पर डाक्टरों-स्वास्थ्यकर्मियों की संविदा पर भर्ती की जा रही है। साथ ही दूसरे राज्यों से लौटे मजदूरों को बिहार में सभी योजनाओं में काम देकर उनके रोजगार की भी चिंता की जा रही है। दूसरी तरफ ऐसे संकट काल में कांग्रेस नेता राहुल गांधी और लालू प्रसाद नकारात्मक बयान देकर कोरोना योद्धाओं का मनोबल गिरा रहे हैं। उन्होंने कहा कि महामारी के समय ओछी राजनीति करना दवा-आक्जीजन की कालाबाजारी करने से ज्यादा खतरनाक है। 

सत्ता में रहते हुए नकारात्मक कामों में समय गंवाया

राज्यसभा सदस्य सुशील मोदी ने कहा कि बिहार की जनता ने जब लालू प्रसाद को 15 साल राज करने का मौका दिया था, तब उन्होंने मेडिकल कालेज, एम्स, सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल, आक्सीजन प्लांट या गांव में बिजली पहुंचाने जैसे काम करने की बजाय लाठी में तेल पिलावन रैली, गरीब रैला और समाज को तोड़ने वाले नारे गढ़ने जैसे नकारात्मक कामों में समय गंवाया। मोदी ने कहा कि लालू सत्ता में रहें या विपक्ष में, उनकी राजनीति हमेशा गिलास को भरने की नहीं, सिर्फ उसे खाली दिखाने की रही। गौरतलब है कि शुक्रवार को राहुल गांधी ने ट्वीट करके कहा कि देशवासियों को बचाने के लिए जरूरी है बड़े स्तर पर वैक्सीन, सही आंकड़ों व नए कोरोना स्ट्रेन का विश्लेषण और कमज़ोर वर्गों को आर्थिक सहायता। राहुल ने कहा कि दुर्भाग्य से केंद्र सरकार साबित करती जा रही है कि ये उनसे ना हो पाएगा! वहीं लालू यादव लगातार नीतीश सरकार के कोरोना पर राज्य के लिए किए गए कार्यों को नकाफी बता रहे हैं। 

यह भी पढ़ें- सांस के सौदागरों पर कसा शिकंजा, रोहतास में कालाबाजारी को रखे 129 ऑक्‍सीजन सिलेंडर जब्‍त


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.