Move to Jagran APP

सुशील मोदी का लालू यादव पर बड़ा आरोप, मोबाइल के जरिए जेल से गिराना चाहते हैं बिहार सरकार

सुशील मोदी ने ट्वीट कर कहा कि बिहार में भाजपा और जदयू के बीच लगभग दो दशक पुरानी दोस्ती से जलने वाले तत्वों की वजह से हमारे बीच एक बुरा दौर आया और गुजर गया। हमें जनता ने जब फिर सेवा का मौका दिया तो विपक्ष की छाती फटने लगी।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Sat, 02 Jan 2021 06:56 PM (IST)Updated: Sun, 03 Jan 2021 07:19 AM (IST)
सुशील मोदी का लालू यादव पर बड़ा आरोप, मोबाइल के जरिए जेल से गिराना चाहते हैं बिहार सरकार
राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी व राजद सुप्रीमो लालू यादव। जागरण आर्काइव।

राज्य ब्यूरो, पटना। राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने एकबार फिर राजद सुप्रीमो लालू यादव पर हमला किया है। शनिवार को बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री मोदी ने ट्वीट कर कहा कि बिहार में भाजपा और जदयू के बीच लगभग दो दशक पुरानी दोस्ती से जलने वाले तत्वों की वजह से हमारे बीच एक बुरा दौर आया और गुजर गया। हमें जनता ने जब फिर सेवा का मौका दिया, तो विपक्ष की छाती फटने लगी है।

loksabha election banner

जेल से लालू दे रहे जोड़तोड़ को बढ़ावा

उन्होंने कहा कि सजायाफ्ता लालू प्रसाद रांची रिम्स के पेइंग वार्ड से जेल नियमों का उल्लंघन कर रहे हैं। लालू मोबाइल फोन के जरिए लगातार राजद नेताओं को निर्देश देकर जोड़तोड़ को बढ़ावा दे रहे हैं। जिन लोगों ने ट्रांसफर-पोस्टिंग को कमाई का जरिया बना लिया था, वे मलाई न मिलने के कारण आज रूटीन प्रशासनिक काम को भी राजनीतिक रंग देना चाहते हैं।

लालटेन युग से बाहर लाकर पहुंचाई बिजली

मोदी ने कहा कि एनडीए ने परस्पर सम्मान और विश्वास को मजबूत आधार बनाते हुए काम किया है। बिहार को जंगलराज से उबारकर विकास की ओर अग्रसर किया है। राजद पर कटाक्ष करते हुए सुशील मोदी ने कहा कि राज्य को लालटेन युग से बाहर लाकर हर गांव को बिजली पहुंचायी गई है। उन्होंने कहा कि एनडीए सरकार में कृषि रोड मैप लागू किया गया है। राज्य को उच्च शिक्षा के नए-नए संस्थान मिले हैं। सरकार अब 20 लाख बेरोजगारों को रोजगार देने की योजना पर काम कर रही है। उद्योग विभाग सिंगल विंडो सिस्टम शुरू करने जा रहा है। दूसरी तरफ कुछ लोग विकास की लय तोड़ने के लिए बयानबाजी कर रहे हैं। गौरतलब है कि एक दिन पहले सुशील मोदी ने राजद विधायक पर राहुल गांधी पर हमला किया था। उन्होंने पूछा था कि राहुल गांधी बताएं कि वे कहां हैं और उन्होंने दुनिया के किस स्थान से देशवासियों को नए साल की बधाई दी है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.