Move to Jagran APP

BJP नेता शत्रुघ्न सिन्हा का ट्वीट- 'बस करो! केजरीवाल, लालू और सुशील मोदी..'

भाजपा नेता और जाने माने फिल्म अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट कर लालू औ सुशील मोदी सरीखे राजनेताओं को हिदायत दी है कि अब बहुत हो गया। एेसी ओछी राजनीति अब बंद कीजिए।

By Kajal KumariEdited By: Published: Mon, 22 May 2017 10:04 AM (IST)Updated: Mon, 22 May 2017 11:28 PM (IST)
BJP नेता शत्रुघ्न सिन्हा का ट्वीट- 'बस करो! केजरीवाल, लालू और सुशील मोदी..'

 पटना [जेएनएन]। भाजपा नेता और बॉलीवुड के वेटेरन एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट कर राजनेताओं को हिदायत दी है कि अब बहुत हो गया। नकारात्मक राजनीति और एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का सिललिला जो चल रहा है, उस पर विराम लगना चाहिए।

loksabha election banner

जहां शत्रुघ्न सिन्हा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप प्रमुख अरविंद केजरीवाल की खूब तारीफ की वहीं लालू और सुशील मोदी को कड़ी हिदायत दी है। 

शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट में लिखा है कि लालू यादव और सुशील मोदी जी आप लोगों ने नकारात्मक राजनीति को चरम पर पहुंचा दिया है, अब बस कीजिए।

 Enough of negative politics & mudslinging by opponents on our political leaders, be it Kejriwal, Laloo Yadav or Sushil Modi..High time..1>2

शत्रुघ्न सिन्हा ने लिखा है कि अब आपलोग अपनी ये बयानबाजी बंद कीजिए या पैक अप कर लीजिए। आपलोग मीडिया के लोगों को एक से बढ़कर एक और सनसनीखेज कहानियां गढ़कर जो दे रहे हैं वो अब बहुत हो चुका, अब इस तरह की राजनीति करना बंद कीजिए।

सिन्हा ने एक अन्य ट्वीट में कहा कि मैं व्यक्तिगत रूप से सभी राजनीतिक दलों के नेताओं से मिला हूं, लेकिन केजरीवाल एक ऐसे नेता हैं जिनकी जनता में काफी ज्यादा साख है। मेरा कहना विशेषतः दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल से है, जो  समाज को बेहतर बनाने के लिए लगातार संघर्ष कर रहे हैं। उन्होंने जनता से ढेर सारे वादे किए हैं लेकिन क्या हुआ?

शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी पार्टी भाजपा को ईमानदार पार्टी बताते हुए कहा कि भाजपा हमेशा से ईमानदारी और पारदर्शिता और सबको साथ लेकर चलने में विश्वास करती है। उन्होंने लालू यादव और सुशील मोदी को कड़ी हिदायत दी और कहा कि जबतक साक्ष्य ना हो किसी पर इल्जाम लगाना ठीक नहीं। अापलोग या तो आरोप साबित करिये वरना चुप रहिए, एक-दूसरे पर यूं कीचड़ उछालना बंद कीजिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.