Move to Jagran APP

BiharSiwanCrimeNews: सिवान में आर्केस्ट्रा संचालन विवाद को ले चाकू मारकर एक की हत्या, दूसरा गंभीर, पीएमसीएच रेफर

सिवान में बाइक सवार को ओवरटेक कर अपराधियों ने चाकू मार दिया। घटना में एक घायल हो गया वही दूसरे को पीएमसीएच रेफर कर दिया गया । मामला आर्केस्ट्रा संचालन को ले विवाद बताया जा रहा है।

By Bihar News NetworkEdited By: Published: Mon, 14 Sep 2020 09:57 AM (IST)Updated: Mon, 14 Sep 2020 09:57 AM (IST)
BiharSiwanCrimeNews: सिवान में आर्केस्ट्रा संचालन विवाद को ले चाकू मारकर एक की हत्या, दूसरा गंभीर, पीएमसीएच रेफर
BiharSiwanCrimeNews: सिवान में आर्केस्ट्रा संचालन विवाद को ले चाकू मारकर एक की हत्या, दूसरा गंभीर, पीएमसीएच रेफर

सिवान, जेएनएन: महाराजगंज थाना क्षेत्र के सिवान-पैगंबरपुर मुख्य पथ पर करसौत स्कूल समीप रविवार की देर रात अपराधियों ने दो युवकों को चाकू मारकर गंभीर रूप घायल कर दिया, इस घटना में एक की मौत मौके पर हो गई, जबकि दूसरे को गंभीर अवस्था में इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया जहां गंभीर स्थिति देख चिकित्सकों ने उसे पटना भेज दिया। 

loksabha election banner

ओवरटेक कर अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम, बीच-बचाव करने आए दोस्त को भी किया गंभीर

मृतक की पहचान हरकेशपुर गांव के कमल महतो के पुत्र रामवतार महतो(35) के रूप में हुई। जबकि घायल रामवतार का दोस्त  हरकेशपुर गांव निवासी सफी अहमद का पुत्र अलियास है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। बताया जाता है कि रामवतार और  अलियास एक बाइक पर सवार होकर अपने गांव से दारौंदा थाना क्षेत्र के पसिवर बाजार जा रहे थे। इसी दौरान एक मोटरसाइकिल पर सवार दो अपराधियों ने इन्हें ओवरटेक कर रोक लिया। अभी दोनों कुछ समझ पाते तबतक सामने वाली बाइक से उतरे दोनों अपराधियों ने रामवतार पर चाकू से वार करना शुरू कर दिया और उसे मौत के घाट उतार दिया, यह देख बीच बचाव करने आए उसके दोस्त के शरीर पर भी कई जगह चाकू से अपराधियों ने वार कर घायल कर दिया।

शोर मचाने पर अपराधी हो गए फरार

अलियास के शोर मचाने पर अपराधी वहां से फरार हो गए । हो हल्ला सुनने के बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी पुलिस को दी, लेकिन इस बीच रामवतार की मौत मौके पर हो चुकी थी। स्थानीय लोगों ने अलियास को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया जहां से उसे पटना रेफर कर दिया गया है। घटना की सूचना के बाद महाराजगंज एसडीओपी पुलस्त कुमार, इंस्पेक्टर , दारौंदा थाना प्रभारी अजीत कुमार सिंह, आदि ने मौके पर पंहुच कर शव को  पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना का कारण आर्केस्ट्रा संचालन को लेकर हुआ विवाद बताया जा रहा है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.