तेजप्रताप यादव ने ये क्‍याें पूछ दिया, गृहमंत्री अमित शाह के बेटे ने कितनी बार दी प्री और मेंस परीक्षा

Bihar Politics लालू प्रसाद के बड़े लाल तेजप्रताप यादव फिर चर्चा में हैं। छात्रों के आंदोलन की तस्‍वीरें शेयर कर उन्‍होंने पटना की तुलना कश्‍मीर से कर दी। अब उन्‍होंने रेलवे ग्रुप डी एग्‍जाम में मेंस परीक्षा लेने पर देश के गृह मंत्री से ही सवाल पूछ दिया है।

Vyas ChandraPublish: Fri, 28 Jan 2022 12:37 PM (IST)Updated: Fri, 28 Jan 2022 03:07 PM (IST)
तेजप्रताप यादव ने ये क्‍याें पूछ दिया, गृहमंत्री अमित शाह के बेटे ने कितनी बार दी प्री और मेंस परीक्षा

पटना, आनलाइन डेस्‍क। Bihar Politics: लालू प्रसाद के बड़े लाल तेजप्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) फिर चर्चा में हैं। छात्रों के आंदोलन की तस्‍वीरें शेयर कर उन्‍होंने पटना की तुलना कश्‍मीर से कर दी। कहा कि छात्रों के साथ बर्बरता की जा रही है। आज फिर उन्‍होंने छात्र आंदोलन का समर्थन किया है। अब उन्‍होंने रेलवे ग्रुप डी एग्‍जाम में मेंस परीक्षा लेने पर देश के गृह मंत्री अमित शाह (Minister of Home Amit Shah) से ही सवाल पूछ दिया है। उन्‍होंने यह भी कहा है कि इस दंगाई सरकार सरकार के राज में गुंडे मंत्री बन रहे हैं। मेहनती छात्र और नौजवानों को सड़कों पर खड़ा कर दिया गया है। 

बीसीसीआइ का सचिव कैसे बना दिए गए 

तेजप्रताप ने शुक्रवार को दो ट्वीट किए। पहले ट्वीट में उन्‍होंने छात्र-नौजवानों की दशा पर चिंता जताई। सरकार पर जमकर हमला किया। दूसरे ट्वीट में उन्‍होंने सीधे गृह मंत्री अमित शाह के बेटे जय शाह के संबंध में प्रश्‍न पूछ दिया है। उन्‍होंने ट्वीट किया है कि अमित शाह के शहजादे जय शाह को दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट बोर्ड बीसीसीआइ (BCCI) का सचिव बनाने से पहले कितनी बार प्री और मेंस का एग्‍जाम लिया गया था। मालूम हो कि रेलवे की ग्रुप डी परीक्षा में मेंस का प्रावधान किए जाने पर छात्र आंदोल‍ित हैं।

बिहार से लेकर यूपी तक छात्रों ने आंदोलन किया। इसके बाद रेल मंत्री ने प्रेस कांफ्रेंस कर स्थिति स्‍पष्‍ट की है। गौरतलब है कि छात्रों के बिहार बंद को तेजप्रताप की पार्टी राजद का भी सपोर्ट है। राजद कार्यकर्ताओं ने जगह-जगह सड़क जाम कर दिया है। कई अन्‍य पा‍र्टियां भी छात्राें के समर्थन में है। केवल भाजपा ने ही बंद से खुद को अलग रखा है। बता दें कि एक दिन पहले तेजप्रताप यादव के एक वीडियो पर जदयू ने खूब राजनीति की। कहा कि तेजप्रताप को नीतीश सरकार का विकास दिख रहा है। 

Edited By Vyas Chandra

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept