Move to Jagran APP

Bihar Politics: रिवॉल्वर से ठोकते हैं नीतीश के ये विधायक, अब उपेंद्र कुशवाहा से उनकी मुलाकात के चर्चे

Bihar Politics जेडीयू विधायक गाेपाल मंडल अपने विवादित बयानों के लिए जाने जाते हैं। हाल ही में उन्‍होंने जरूरत पउ़ने पर विराधियों को रिवॉल्वर से ठोक देने की बात कही थी। अब मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार के इस विधायक की उपेंद्र कुशवाहा से मुलाकात की चर्चा है।

By Amit AlokEdited By: Published: Wed, 10 Mar 2021 12:05 PM (IST)Updated: Thu, 11 Mar 2021 10:16 PM (IST)
Bihar Politics: रिवॉल्वर से ठोकते हैं नीतीश के ये विधायक, अब उपेंद्र कुशवाहा से उनकी मुलाकात के चर्चे
आरएलएसपी अध्‍यक्ष उपेंद्र कुशवाहा, जेडीयू विधायक गाेपाल मंडल एवं मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार। फाइल तस्‍वीरें।

पटना, बिहार ऑनलाइन डेस्‍क। Bihar Politics राष्‍ट्रीय लोक समता पार्टी (RLSP) के अध्‍यक्ष उपेंद्र कुशवाहा (Upendra Kushwaha) के 15 मार्च तक जनता दल यूनाइटेड (JDU) में पार्टी सहित जाने की चर्चा के बीच एक और बड़ी खबर आई है। कुशवाहा से बीती रात जेडीयू के फायरब्रांड विधायक गोपाल मंडल (JDU MLA Gopal Mandal) ने मुलाकात की है। ये वही गोपाल मंडल हैं, जो अपराधियों के एनकाउंटर कराने व विरोधियों को जरूरत पड़ने पर रिवॉल्‍वर से ठोकने की बात कर चुके हैं। विदित हो कि इसके पहले उपेंद्र कुशवाहा सोमवार को जेडीयू के सांसद व पूर्व प्रदेश अध्‍यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह के साथ कोरोना की वैक्‍सीन लेने के दौरान दिखे थे।

loksabha election banner

15 मार्च तक आरएलएसपी के जेडीयू में विलय के संकेत

आरएलएसपी के जेडीयू में विलय के संकेत जेडीयू के वशिष्ठ नारायण सिंह कई बार दे चुके हैं। सोमवार को उपेंद्र कुशवाहा की बातों से भी इसके संकेत मिले। बताया जा रहा है कि अगर सबकुछ ठीक रहा तो आरएलएसपी का जेडीयू में विलय 15 मार्च तक हो जाएगा। इस सिलसिले में कुशवाहा की जेडीयू नेताओं से लगातार मुलाकातें हो रहीं हैं।

उपेंद्र कुशवाहा ने बताई राजनीतिक नहीं निजी मुलाकात

जेडीयू विधायक गाेपाल मंडल से मुलाकात को लेकर उपेंद्र कुशवाहा से कहा कि वे पुराने मित्र हैं और इसका राजनीति से लेना-देना नहीं है। यह निजी मुलाकात थी। इस मुलाकात को लेकर गोपाल मंडल ने कुछ भी नहीं बताया।

जेडीयू नेताओं में भी कुशवाहा को लेकर बढ़ी उत्‍सुकता

उपेंद्र कुशवाहा व गोपाल मंडल की इस मुलाकात को लेकर कयासों का सिलसिला चल पड़ा है। माना जा रहा है कि आरएलएसपी के विलय की चर्चाओं को लेकर जेडीयू नेताओं में भी कुशवाहा को लेकर उत्‍सुकता बढ़ी हुई है। हो सकता है कि इसी कारण गोपाल मंडल ने उपेंद्र कुशवाहा से मुलाकात की हो।

विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं गाेपाल मंडल

जेडीयू  विधायक गाेपाल मंडल अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहते आए हैं। कुछ दिनों पहले गोपाल मंडल पर आरोप लगा कि वे किसी विवादित जमीन पर कब्‍जा करने की कोशिश के दौरान स्थानीय ग्रामीणों के आक्रोश के शिकार हो गए। ग्रामीणों ने उन्‍हें बंधक बना लिया। काफी कोशिश के बाद वे छूट सके थे। इसी दौरान एक वायरल वीडियो में वायरल हुआ था, जिसमें वे कह रहे हैं कि उन्‍हें कौन बंधक बना सकता है? कोई कमजोर आदमी हैं जो कोई कुछ भी कर लेगा? वे रिवॉल्वर रखते हैं, उसी से ठोक देते। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.