Move to Jagran APP

Bihar Politics: तेजप्रताप की नाराजगी पर तेजस्‍वी का बयान, जब हम हैं तो सबकुछ ठीक हो जाएगा

तेजप्रताप यादव की नाराजगी के बीच उनके छोटे भाई व नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव ने कहा है कि उन्‍हें तो ऐसा नहीं लगता कि वे नाराज है। वैसे भी जब वे हैं राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष हैं तो सबकुछ ठीक हो जाएगा।

By Vyas ChandraEdited By: Published: Thu, 19 Aug 2021 04:39 PM (IST)Updated: Thu, 19 Aug 2021 04:39 PM (IST)
Bihar Politics: तेजप्रताप की नाराजगी पर तेजस्‍वी का बयान, जब हम हैं तो सबकुछ ठीक हो जाएगा
तेजप्रताप यादव एवं तेजस्‍वी यादव। फाइल फोटो

पटना, आनलाइन डेस्‍क। छात्र राजद के प्रदेश अध्‍यक्ष पद से आकाश यादव को हटाए जाने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। तेजप्रताप यादव काफी नाराज हैं। इस बीच नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव ने बड़ा बयान दिया है। उन्‍होंने कहा है कि जब वे हैं, राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष हैं तो सब ठीक हो जाएगा। जब हम चिंतित ही नहीं हैं, तो आप लोग चिंता काहे करते हैं। बता दें कि जगदानंद सिंह ने आकाश यादव को हटाकर गगन कुमार को छात्र राजद का प्रदेश अध्‍यक्ष मनोनीत किया है। इस पर तेजप्रताप यादव काफी नाराज चल रहे हैं। उन्‍होंने प्रदेश अध्‍यक्ष पर जमकर निशाना साधा है। 

loksabha election banner

आपलोग चिंता काहे करते हैं 

इसी को लेकर जब तेजस्‍वी से मीडिया ने सवाल किया तो उन्‍होंने कहा कि सबकी अलग-अलग राय है। आप लोगों के प्रश्‍न पर हम इतना ही कहना चाहेंगे कि जब हम हैं तो सब ठीक कर लेंगे। चिंता आप लोग काहे कर रहे हैं। फिलहाल तो उन्‍हें कोई नाराजगी नहीं दिखती। जब उनसे पूछा गया कि राजद में क्‍या चल रहा है, उन्‍होंने कहा कि हम पार्टी की मजबूती और विस्‍तार की दिशा में काम कर रहे हैं। तेजप्रताप यादव की बाबत उन्‍होंने कहा कि फिलहाल तो कोई नाराजगी नहीं दिख रही है। वहीं तेजप्रताप के प्रवासी संबंधी ट्वीट को लेकर जदयू के प्रश्‍न पर उन्‍होंने कहा कि बिहार की जनता बाढ़ से त्राहिमाम कर रही है। पहले उन्‍हें देखना चाहिए। 

बता दें कि तेजस्‍वी भले सवालों को टाल रहे हैं लेकिन तेजप्रताप के तेवर तो कुछ और ही बयां कर रहे हैं।  उन्‍होंने पार्टी संविधान की अवहेलना और हरियाणवी प्रवासी को लेकर ट्वीट किया है। हालांकि तेजस्‍वी ने दावा किया है कि सबकुछ ठीक हो जाएगा। इधर प्रदेश अध्‍यक्ष जगदानंद सिंह ने कहा है कि उन्‍होंने किसी को हटाया नहीं है। कोई पद पर होता है तब न हटाया जाता है। आकाश यादव को प्रदेश अध्‍यक्ष कौन बनाया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.