Bihar Politics: तेजप्रताप की नाराजगी पर तेजस्‍वी का बयान, जब हम हैं तो सबकुछ ठीक हो जाएगा

तेजप्रताप यादव की नाराजगी के बीच उनके छोटे भाई व नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव ने कहा है कि उन्‍हें तो ऐसा नहीं लगता कि वे नाराज है। वैसे भी जब वे हैं राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष हैं तो सबकुछ ठीक हो जाएगा।

Vyas ChandraPublish: Thu, 19 Aug 2021 04:39 PM (IST)Updated: Thu, 19 Aug 2021 04:39 PM (IST)
Bihar Politics: तेजप्रताप की नाराजगी पर तेजस्‍वी का बयान, जब हम हैं तो सबकुछ ठीक हो जाएगा

पटना, आनलाइन डेस्‍क। छात्र राजद के प्रदेश अध्‍यक्ष पद से आकाश यादव को हटाए जाने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। तेजप्रताप यादव काफी नाराज हैं। इस बीच नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव ने बड़ा बयान दिया है। उन्‍होंने कहा है कि जब वे हैं, राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष हैं तो सब ठीक हो जाएगा। जब हम चिंतित ही नहीं हैं, तो आप लोग चिंता काहे करते हैं। बता दें कि जगदानंद सिंह ने आकाश यादव को हटाकर गगन कुमार को छात्र राजद का प्रदेश अध्‍यक्ष मनोनीत किया है। इस पर तेजप्रताप यादव काफी नाराज चल रहे हैं। उन्‍होंने प्रदेश अध्‍यक्ष पर जमकर निशाना साधा है। 

आपलोग चिंता काहे करते हैं 

इसी को लेकर जब तेजस्‍वी से मीडिया ने सवाल किया तो उन्‍होंने कहा कि सबकी अलग-अलग राय है। आप लोगों के प्रश्‍न पर हम इतना ही कहना चाहेंगे कि जब हम हैं तो सब ठीक कर लेंगे। चिंता आप लोग काहे कर रहे हैं। फिलहाल तो उन्‍हें कोई नाराजगी नहीं दिखती। जब उनसे पूछा गया कि राजद में क्‍या चल रहा है, उन्‍होंने कहा कि हम पार्टी की मजबूती और विस्‍तार की दिशा में काम कर रहे हैं। तेजप्रताप यादव की बाबत उन्‍होंने कहा कि फिलहाल तो कोई नाराजगी नहीं दिख रही है। वहीं तेजप्रताप के प्रवासी संबंधी ट्वीट को लेकर जदयू के प्रश्‍न पर उन्‍होंने कहा कि बिहार की जनता बाढ़ से त्राहिमाम कर रही है। पहले उन्‍हें देखना चाहिए। 

बता दें कि तेजस्‍वी भले सवालों को टाल रहे हैं लेकिन तेजप्रताप के तेवर तो कुछ और ही बयां कर रहे हैं।  उन्‍होंने पार्टी संविधान की अवहेलना और हरियाणवी प्रवासी को लेकर ट्वीट किया है। हालांकि तेजस्‍वी ने दावा किया है कि सबकुछ ठीक हो जाएगा। इधर प्रदेश अध्‍यक्ष जगदानंद सिंह ने कहा है कि उन्‍होंने किसी को हटाया नहीं है। कोई पद पर होता है तब न हटाया जाता है। आकाश यादव को प्रदेश अध्‍यक्ष कौन बनाया। 

Edited By Vyas Chandra

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept