Move to Jagran APP

Bihar Politics: तेजस्वी ने मोदी और नीतीश पर बोला हमला, बोले- कुंभकर्णी नींद में है डबल इंजन की सरकार

Bihar Politics नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव इन दिनों लगातार किसानों की समस्याओं को लेकर मुखर हैं। तेजस्वी यादव ने एक बार फिर से किसानों की समस्या को लेकर केन्द्र की मोदी सरकार और बिहार की नीतीश सरकार पर कई आरोप लगाए हैं।

By Rahul KumarEdited By: Published: Mon, 06 Sep 2021 10:52 AM (IST)Updated: Mon, 06 Sep 2021 10:52 AM (IST)
Bihar Politics: तेजस्वी ने मोदी और नीतीश पर बोला हमला, बोले- कुंभकर्णी नींद में है डबल इंजन की सरकार
नेता प्रतिपक्ष ने पीएम मोदी और सीएम नीतीश पर बोला हमला। फाइल फोटो

पटना, आनलाइन डेस्क। Bihar Politics राष्ट्रीय जनता दल सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad yadav) के छोटे बेटे और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashai Yadav) लगातार केन्द्र की नरेन्द्र मोदी और बिहार सरकार पर हमलावर रहते हैं। तेजस्वी यादव इन दिनों किसानों के मुद्दे को लेकर डबल इंजन की सरकार को घेरने की कोशिश कर रहे हैं। नेता प्रतिपक्ष ने सोमवार को ट्वीट कर किसानों की समस्याओं को उठाया है। रविवार को भी तेजस्वी ने ट्वीट किया था कि देश में किसानों की हक की बात नहीं सुनी जा रही है।

loksabha election banner

'NDA सरकार में MSP गायब'

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सोमवार को ट्वीट कर लिखा है कि एनडीए की सरकार में किसान एमएसएपी से वंचित हैं। साथ ही बाढ़ की वजह से बिहार के किसानों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है लेकिन डबल इंजन की सरकार किसानों की समस्याओं का निदान नहीं कर पा रही है। तेजस्वी का आरोप है कि खाद की कालाबाजरी हो रही है और किसान खाद बिक्री केन्द्र पर लाइन लगा कर खड़े हैं और केन्द्र की मोदी सरकार और बिहार की नीतीश सरकार कुंभकर्णी नींद में है। इससे पहले भी रविवार को तेजस्वी ने ट्वीट किया था कि भारत जैसे कृषि प्रधान देश में किसानों की समस्याएं नहीं सुनी जाती हैं। उन्होंने सरकार को चेतावनी देते हुए लिखा था कि किसानों के हितों से खिलवाड़ अगर बंद नहीं हुआ तो परिणाम ठीक नहीं होंगे।

गौरतलब है कि दिल्ली से लौटने के बाद नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव एक बार फिर से पॉलिटिकली एक्टिव दिख रहे हैं। तेजस्वी यादव ने रविवार को प्रदर्शन कर रहे शिक्षकों के मुद्दे को भी उठाया। उन्होंने कहा कि बिहार की सरकार सत्ता के नशे में चूर है, यही वजह है कि शिक्षक दिवस के दिन भी बिहार के शिक्षक सड़क पर प्रदर्शन कर रहे हैं लेकिन सरकार को उनकी कोई चिंता नहीं है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.