Bihar Politics: तेजस्‍वी यादव ने जदयू के अशोक चौधरी की पत्‍नी पर लगाया करोड़ों की धोखाधड़ी का आरोप, मांगा इस्‍तीफा

Bihar Politics तेजस्‍वी यादव ने अब नीतीश सरकार के भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी को निशाने पर लिया है। उनकी पत्‍नी पर करोड़ों रुपये के बैंक घाेटाले का आरोप लगाया है। तंज किया है कि इनके लिए पत्‍नी का घोटाला नॉट अ बिग डील । जानिए पूरा मामला ।

Sumita JaiswalPublish: Sun, 22 Nov 2020 09:45 AM (IST)Updated: Sun, 22 Nov 2020 02:18 PM (IST)
Bihar Politics: तेजस्‍वी यादव ने जदयू के अशोक चौधरी की पत्‍नी पर लगाया करोड़ों की धोखाधड़ी का आरोप, मांगा इस्‍तीफा

 पटना, जेएनएन। Bihar Politics: बिहार की सियासत में भ्रष्‍टाचार पर राजनीति में उबाल है। पक्ष -विपक्ष का भ्रष्‍टाचार के मामलों को लेकर एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्‍यारोप की राजनीति जारी है। पहले शिक्षा मंत्री बनाए गए मेवालाल पर भ्रष्‍टाचार के मामलों को लेकर विपक्ष ने कड़ा प्रहार किया। जिसके कारण मेवालाल को पदभार ग्रहण करने के चंद घंटे बाद ही इस्‍तीफा देना पड़ा। अब तेजस्‍वी यादव ने जदयू कार्यकारी अध्यक्ष अशोक चौधरी को घेरा है। मेवालाल के इस्तीफे के बाद शिक्षा विभाग की जिम्मेवारी भी उन्हीं को दे दी गई है। एक दिन पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अशोक चौधरी ने तेजस्वी यादव को कठघरे में खड़ा करते हुए कहा था कि जो मामला मेवालाल पर है, वही मामला तेजस्वी पर भी है। उम्मीद है कि तेजस्वी भी कोई पद नहीं लेंगे।

अब तेजस्‍वी यादव ने रविवार को ट्वीट करके जदयू के कार्यकारी अध्‍यक्ष अशोक चौधरी पर भ्रष्‍टाचार के मामले में  पलटवार किया है। उन्‍होंने कहा कि जदयू के कार्यकारी अध्‍यक्ष  और मंत्री अशोक चौधरी की पत्‍नी पर बैंक से करोड़ों की धोखाधड़ी और जालसाजी का आरोप है। इस मामले में आरोप पत्र भी दाखिल हो गया है। सीबीआई जांच चल रही है। अदालत में केस है। फिर भी निष्कपटता देखिए। पूछने पर कहते हैं कि कोई बड़ी बात नहीं ।

तेजस्वी ने अपने आधिकारिक एकाउंट से ट्वीट करके पूछा कि नीतीश कुमार के नवरत्नों में सभी अपराधी और भ्रष्टाचारी ही क्यों है? आरोपित मंत्रियों से जब भ्रष्टाचार के बारे में पूछा जाता है तो उनका जवाब होता है कि ' नॉट अ बिग डील' ।  

Edited By Sumita Jaiswal

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept