Move to Jagran APP

Bihar Politics: तेजस्‍वी का CM नीतीश पर तंज- बिहार में अपराधियों की बहार, जनता डरी तो बेबस बनी सरकार

Bihar Politics नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव ने बिहार की कानून व्‍यवस्‍था पर सवाल खड़े किए हैं। उन्‍होंने अपने ट्वीट में कहा है कि राज्‍य में अपराधियों की बहारऔर गोलियों की बौछार का माहौल है। उन्‍होंने नीतीश कुमार को बेबस व असहाय भी करार दिया है।

By Amit AlokEdited By: Published: Sun, 29 Nov 2020 12:37 PM (IST)Updated: Mon, 30 Nov 2020 12:14 PM (IST)
Bihar Politics: तेजस्‍वी का CM नीतीश पर तंज- बिहार में अपराधियों की बहार, जनता डरी तो बेबस बनी सरकार
तेजस्‍वी यादव एवं नीतीश कुमार। फाइल तस्‍वीर।

पटना, जेएनएन। Bihar Politics बिहार में गिरती कानून-व्‍यवस्‍था (Law and Order) का मामला उठाते हुए राष्‍ट्रीय जनता दल (RJD) नेता तथा विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष (Leader of Opposition in Bihar Assembly) तेजस्‍वी यादव (Tejashwi Yadav) ने मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) पर फिर हमला बोला है। हाल की संगीन आपराधिक वारदातों की ओर इशारा करते हुए तेजस्‍वी यादव ने कहा है कि बिहार में अपराधियों की बहार, गोलियों की बौछार और महाजंगलराज का हाहाकार है। इस दौरान महाजंगलराज के महाराज मौन साधे हुए हैं।

loksabha election banner

तेजस्‍वी का तंज: बिहार में अपराधियों की बहार और गोलियों की बौछार

तेजस्‍वी यादव ने रविवार को अपने ट्वीट में लिखा है कि बिहार में अपराधियों की बहार और गोलियों की बौछार है। साथ ही व्यवसायियों पर कहर के साथ महाजंगलराज का हाहाकार भी है।

हर ओर अराजक व डरावना माहौल, सुस्‍त व असहाय बने सीएम नीतीश

एक और ट्वीट में तेजस्‍वी ने लिखा है कि राज्‍य में कानून-व्‍यवस्‍था समाप्‍त हो चुकी है और चारो ओर अराजक व डरावना माहौल है। मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए तेजस्‍वी ने आगे लिखा है कि डबल इंजन की ट्रेन में बैठे मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार बेबस, लाचार, सुस्‍त व असहाय नजर आ रहे हैं। साथ ही नीतीश कुमार के शासन को महाजंगलराज की संज्ञा देते हुए लिखा है कि इस महाजंगलराज के महाराज मौन हैं।

बिहार में दो दिन में दो बड़ी वारदातें

विदित हाे कि बिहार में दो दिनों में दो बड़ी वारदातें हुईं हैं। रविवार की सुबह पटना के चिरैंयाटांड़ पुल के पास ऑटो पर पति के साथ घर जा रही एक महिला को अपराधियों ने गोली मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद लोगों ने पुलिस ने कॉल किया, लेकिन उसने रिस्‍पांस नहीं किया। इसके पहले बीते दिन गांपालगंज में दिन-द‍हाड़े फायरिंग में दो जनता दल यूनाइटेड कार्यकर्ताओं सहित तीन लोगों को गोली मार दी। घायलाें में से दो देवेन्द्र पांडेय व घनश्याम  पांडेय की मौत हो गई, जो कुचायकोट के जेडीयू विधायक अमरेन्द्र कुमार पाण्डेय उर्फ पप्पू पाण्डेय के निकट के थे। घटना के बाद स्‍थानीय लोगों ने अपराधियों का पीछा कर शक के आधार पर दो लोगों को पकड़ कर जमकर पीटा। इलाज के क्रम में उनमें एक की मौत हो गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.