Move to Jagran APP

बिहार विधानसभा से एक नमूना बाहर हुआ तो दूसरा आ गया, RJD ने JDU पर इस तरह कसा तंज

Bihar Politics बिहार में करीब 16 साल से लगातार सरकार में शामिल दल जनता दल यूनाइटेड का कोई न कोई विधायक अपने कारनामों से चर्चा में बना रहता है। फिलहाल जदयू के विधायक गोपाल मंडल की चर्चा खूब है।

By Shubh Narayan PathakEdited By: Published: Sun, 05 Sep 2021 12:05 PM (IST)Updated: Sun, 05 Sep 2021 12:05 PM (IST)
बिहार विधानसभा से एक नमूना बाहर हुआ तो दूसरा आ गया, RJD ने JDU पर इस तरह कसा तंज
जदयू के विधायक गोपाल मंडल और पूर्व विधायक श्‍याम बिहारी सिंह। फाइल फोटो

पटना, आनलाइन डेस्‍क। Bihar Politics: बिहार में करीब 16 साल से लगातार सरकार में शामिल दल जनता दल यूनाइटेड का कोई न कोई विधायक अपने कारनामों से चर्चा में बना रहता है। फिलहाल जदयू के विधायक गोपाल मंडल की चर्चा खूब है। पटना-नई दिल्‍ली राजधानी तेजस एक्‍सप्रेस में अंडरवियर और गंजी पहनकर घूमने के उनके मामले को लेकर न सिर्फ जदयू बल्कि बिहार के नेताओं की किरकिरी हो रही है, हालांकि खुद विधायक ने बयान दिया है कि पेट खराब होने के कारण जल्‍दबाजी में वह तौलिया नहीं लपेट पाए थे। राजद के विधायक बच्‍चा पांडेय ने इस पूरे प्रकरण को लेकर जदयू पर तंज कसा है और कहा है कि यह पार्टी नहीं, कलाकारों का अड्डा है। राजद विधायक ने कहा कि एक नमूना से सदन को मुक्‍त कराया तो दूसरा नौटंकी आ गया।

loksabha election banner

श्‍याम बिहारी सिंह की भी रहती थी चर्चा

पिछली विधासनसभा में जदयू के श्‍याम बिहारी सिंह की खूब चर्चा रहती थी। उन्‍हीं को हराकर राजद के विधायक बच्‍चा पांडेय विधानसभा में आए हैं। श्‍याम बिहारी उम्र में काफी वरिष्‍ठ हैं, लेकिन नाच-गाने के खूब शौकीन हैं। स्‍टेज पर चढ़कर महिला डांसरों के साथ नाचने वाला उनका वीडियो आज भी देखा जाता है। राजद विधायक ने उनका ही मामला जोड़ते हुए जदयू पर निशाना साधा है। राजद नेता ने कहा कि पता ही नहीं चलता है कि जदयू राजनीतिक पार्टी है या कलाकारों का अड्डा। सदन एक नमूने से मुक्‍त हुआ तो दूसरा आ गया, जो ट्रेन में ही नौटंकी करता है।

भाजपा और जदयू दोनों को कोसा

राजद विधायक ने भाजपा और जदयू दोनों ही पार्टियों को कोसते हुए कहा कि इनके नेताओं का संस्‍कार यही है। कभी इनकी सीडी आती है तो कभी अंडरवियर में अंग प्रदर्शन करते दिखाई देते हैं। सामाजिक स्‍थल पर भी बेशर्मी और निर्लज्‍जता का प्रदर्शन करते हैं।

जदयू विधायक पर दर्ज हो चुकी है प्राथमिकी

जदयू विधायक गोपाल मंडल पर दानापुर रेल मंडल के अंतर्गत आरा के राजकीय रेल थाने में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। उनके खिलाफ शिकायत नई दिल्‍ली में आरपीएफ ने प्राप्‍त की थी, जिसे पटना के रेल एसपी को भेज दिया गया था। बहरहाल आरा रेल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.