Move to Jagran APP

Bihar Politics: भगवान शंकर पर अभद्र टिप्पणी कर बुरे फंसे RJD MLA राजेश, गरमाई सियायत; माफी की मांग

Bihar Politics बिहार के एक आरजेडी विधायक राजेश कुमार ने भगवान शंकर पर अभद्र टिप्पणी कर विवाद खड़ा कर दिया है। इसक बाद सियायत गर्म हो गई है। उनसे माफी की मांग की जा रही है।

By Amit AlokEdited By: Published: Fri, 28 Aug 2020 10:53 AM (IST)Updated: Fri, 28 Aug 2020 09:09 PM (IST)
Bihar Politics: भगवान शंकर पर अभद्र टिप्पणी कर बुरे फंसे RJD MLA राजेश, गरमाई सियायत; माफी की मांग
Bihar Politics: भगवान शंकर पर अभद्र टिप्पणी कर बुरे फंसे RJD MLA राजेश, गरमाई सियायत; माफी की मांग

पूर्वी चंपारण, जेएनएन। बिहार में राष्‍ट्रीय जनता दल (RJD) के एक विधायक ने भगवान शंकर पर अभद्र टिप्‍पणी की है। इसके बाद वे विरोधियों के निशाने पर आ गए हैं। सोशल मीडिया पर भी उनकी आलोचना हो रही है। मामला पूवी चंपारण के केसरिया प्रखंड के ताजपुर पटखौलिया गांव में आरजेडी के कार्यकर्ता सम्मेलन व मिलन समारोह के दौरान का है। कार्यक्रम के बाद जनता द्वारा बाढ़ की समस्या पर बातचीत के दौरान स्‍थानीय विधायक डॉ. राजेश कुमार ने भगवान भोलेनाथ और बाबा केसरनाथ पर अभद्र टिप्पणी कर दी।

loksabha election banner

बताचीत में की अभद्र टिप्‍पणी

मिली जानकारी के अनुसार, विधायक से मिलने स्‍थानीय जनता पहुंची थी। लोगों ने बाढ़ की समस्‍या को लेकर विधायक सवाल किए तो वे भड़क गए। उन्‍होंने कहा कि वे क्‍या कर सकते हैं। भगवान शंकर जी ने क्‍यों बाढ़ नहीं रोक लिया? विधायक इतने पर ही नहीं रुके। उन्‍होंने आपत्तिजनक बातें भी कहीं (जिनका हम यहां जिक्र नहीं कर सकते)।

बयान पर गरमाई राजनीति

विधायक की बातों का लोगों ने विरोध किया। कई लोगों ने उन्हें एफआइआर दर्ज कराने तक की चेतावनी दे डाली। इससे विधानसभा सहित पूरे जिले में राजनीतिक माहौल गर्म हो गया है। भारतीय जनता पार्टी के नेता रामशरण प्रसाद यादव ने कहा कि विधायक ने लोगों की आस्था पर प्रहार कर किया है। लोगाें की धर्मिक भावना को ठेस पहुंचना कहीं से भी उचित नहीं है। इसके लिए विधायक को केसरनाथ मंदिर में आकर सार्वजनिक रूप से भगवान भोलेशंकर व आम जनता से माफी मांगनी चाहिए।

कौमी एकता फ्रंट के अध्यक्ष सह जनता दल यूनाइटेड के नेता वशील अहमद खान ने कहा कि विधायक द्वारा किसी भी धर्म पर टिप्पणी करना निंदनीय है। किसी धर्म पर टिप्पणी करने से दूसरे धर्म के लोग खुश नहीं होते, बल्कि और नाराज होते हैं। अल्पसंख्यक वोट किसी धर्म के लिए अभद्र भाषा इस्तेमाल करने से खुश नहीं होगा। इससे विधायक की मानसिकता लोगों को समझ में आ गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.