Move to Jagran APP

बिहारः चिराग पासवान ने बीजेपी को किया सावधान, नीतीश की चाल को समझें, नरेंद्र मोदी की कुर्सी पर है नजर

चिराग ने सीएम नीतीश कुमार पर हमला किया है। उन्होंने पीएम मटेरियल को फिर मुद्दा बनाया है। चिराग ने कहा है कि बीजेपी के खिलाफ जदयू के निर्णय का मतलब समझें। बिहार के मुख्यमंत्री की नजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कुर्सी पर है।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Sat, 04 Sep 2021 03:42 PM (IST)Updated: Sat, 04 Sep 2021 03:42 PM (IST)
बिहारः चिराग पासवान ने बीजेपी को किया सावधान, नीतीश की चाल को समझें, नरेंद्र मोदी की कुर्सी पर है नजर
लोजपा सांसद चिराग पासवान, बिहार सीएम नीतीश कुमार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी। जागरण आर्काइव।

जागरण टीम, पटना। लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) सांसद चिराग पासवान ने एक बार फिर बिहार सीएम नीतीश कुमार पर हमला किया है। जमुई सांसद चिराग ने पीएम मटेरियल को फिर मुद्दा बनाया है। चिराग ने कहा है कि बीजेपी के खिलाफ जदयू के निर्णय का मतलब समझें। बिहार के मुख्यमंत्री की नजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कुर्सी पर है। आरा में पत्रकारों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि नीतीश को मालूम है कि राज्य में उनकी सरकार पांच साल नहीं चल पाएगी, इसी लिए वह केंद्र में अपनी जगह देखने लगे हैं। 

loksabha election banner

चिराग ने कहा कि बार-बार नीतीश जदयू अध्यक्ष बदलते हैं, इस का क्या मतलब है? नीतीश को अपनी सरकार से अब ज्यादा उम्मीद नहीं रह गई है। तीसरे नंबर की पार्टी होने पर नीतीश सहज नहीं रह गए हैं। इस कारण एनडीए के साथ उनका विरोधाभास चल रहा है। बिहार विधानसभा चुनाव के समय से ही नीतीश के विचार बीजेपी से अलग हो गए थे। पेगासस, जातीय जनगणना, जनसंख्या नियोजन कानून आदि पर जदूय एनडीए में रहकर अलग सुर निकाल रहे हैं। 

मुझे जनसैलाब का मिल रहा समर्थन-चिराग

चिराग पासवान ने कहा कि भोजपुर से जो समर्थन मिल रहा है वो आपका कैमरा देख रहा है या आप बोलेंगे। इतनी भीड़ को जनसैलाब नहीं कहेगे तो क्या कहेंगे। उन्होंने कहा कि अपार समर्थन बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट कि मुहिम को समर्थन है। चिराग ने कहा कि आने वाले समय में बिहार में लोक जनशक्ति पार्टी बिहार की बड़ी ताकत बनकर उभरेगी। आशीर्वाद यात्रा से बिहार की जनता से आशीर्वाद लेने पहुंचा हूं मैं चाहता हूं की आने वाले दिनों में जब विकसित बिहार बने उस समय बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट की अहम भूमिका हो।

गोपाल मंडल के लिए कहा, मर्यादा याद रखनी चाहिए

गोपाल मंडल के तेजस राजधानी एक्सप्रेस में अर्धनग्न अवस्था में घूमने को सवाल को लेकर चिराग पासवान ने कहा कि जब आप किसी सार्वजनिक जगह पर रहते हैं तो उस जगह की मर्यादा को ध्यान में रखना जरूरी है। उस जगह महिलाएं हैं, बुजुर्ग हैं, बच्चे हैं, उस वक्त जो स्थानीय सार्वजनिक मर्यादा होती है। उसका पालन करना जरूरी है। आरा से इस आशीर्वाद यात्रा के दौरान एक बहुत बड़ा इतिहास बनेगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.