Move to Jagran APP

Bihar Politics: तेजस्वी यादव को विधान पार्षद नीरज ने सिखाया सदन में शपथ लेने का सबक

Bihar Politics आज से ही 17वीं बिहार विधानसभा का पहला सत्र शुरू होनेवाला है। इसके पहले जदयू नेता व पूर्व मंत्री नीरज कुमार ने ट्वीट कर तंज किया । जानिए तेजस्‍वी को शपथ ग्रहण में क्‍या बोलने की सीख दी

By Sumita JaiswalEdited By: Published: Mon, 23 Nov 2020 10:34 AM (IST)Updated: Mon, 23 Nov 2020 10:34 AM (IST)
Bihar Politics: तेजस्वी यादव को विधान पार्षद नीरज ने सिखाया सदन में शपथ लेने का सबक
जदयू विधान पार्षद नीरज कुमार और तेजस्‍वी यादव की तस्‍वीर ।

पटना, राज्य ब्यूरो । Bihar Politics:  बिहार में नेताओं पर भ्रष्‍टाचार मामले में दर्ज केस का हवाला देकर इस्‍तीफा मांगने की सियासत उबाल पर है। बिहार विधानसभा सत्र शुरू होने से पहले जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने आज सोमवार (23 नवंबर) को ट्वीट करके नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर हमला बोला है। नीरज ने बताया है कि तेजस्वी यादव को सदन में किसी तरह से शपथ लेनी चाहिए।  शपथ लेते वक्त किन-किन शब्दों का इस्तेमाल करना चाहिए। जदयू प्रवक्ता ने अपने  ट्वीट में राजद प्रमुख लालू प्रसाद पर भी कटाक्ष किया है। यह भी बताया है कि उनका अभी पता कहां का है।

loksabha election banner

नीरज कुमार ने तंज किया है कि तेजस्‍वी यादव को कुछ इस तरह शपथ लेनी चाहिए - ' मैं नरसंहार के राजनीतिक व्‍यापारी का पुत्र शपथ लेता हूं कि ध्‍यानाकर्षण के माध्‍यम से सदन को इस बात से अवगत करता रहूंंगा कि युवाओं के हाथ में बंदूक थमा कर किस तरह मेरे पिता कैदी नंबर 3351 ने  फिरौती के लिए अपहरण उद्योग के रुप में रोजगार सृजन  किया था।

नीरज कुमार ने एक के बाद एक तेजस्‍वी यादव पर तंज करते हुए कई ट्वीट किए हैं। दूसरे ट्वीट में कहा है कि आज तेजस्‍वी यादव का शपथ इस प्रकार होगा- मैं 208 कौटिल्‍य नगर एमपी एमएलए कॉलोनी , पटना पिता लालू प्रसाद राजद कैदी नंबर 3351 अस्‍थायी पता होटवार  जेल, रांची  शपथ लेता हूं कि अपने पिता के पद्चिन्‍हों का पालन कर भ्रष्‍टाचार के कुकर्म  तथा संपत्ति संग्रहण में यथावत लिप्‍त रहूंगा ।

बता दें कि विपक्ष के कड़े हमले के बाद भ्रष्‍टाचार के मामलों पर बिहार के शिक्षा मंत्री के इस्‍तीफा के बाद बिहार की सियासत में आरोप-प्रत्‍यारोप की राजनीति गर्म है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.