Move to Jagran APP

जीतनराम मांझी ने बिहार के CM नीतीश कुमार को कहा धन्यवाद, बोले-अब समय आ गया है

बिहार में लॉकडाउन लगाने की चर्चा पर सीएम के सामने शर्त रखने वाले जीतनराम मांझी ने अब नीतीश कुमार को धन्यवाद कहा है। सभी जिलों के लिए जिला कार्यक्रम कार्यान्‍वयन समिति के अध्‍यक्ष सह प्रभारी मंत्री की घोषणा पर मांझी ने ट्वीट किया है।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Sun, 02 May 2021 03:36 PM (IST)Updated: Sun, 02 May 2021 03:36 PM (IST)
जीतनराम मांझी ने बिहार के CM नीतीश कुमार को कहा धन्यवाद, बोले-अब समय आ गया है
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी। जागरण आर्काइव।

ऑनलाइन डेस्क, पटना। बिहार में लॉकडाउन लगाने की चर्चा पर सीएम के सामने शर्त रखने वाले जीतनराम मांझी ने अब नीतीश कुमार को धन्यवाद कहा है। दरअसल, राज्य सरकार ने शनिवार को सभी जिलों के लिए जिला कार्यक्रम कार्यान्‍वयन समिति के अध्‍यक्ष सह प्रभारी मंत्री के लिए नई सूची जारी की है। लिस्ट जारी होते ही बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री व हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतनराम मांझी ने ट्वीट किया। 

loksabha election banner

कैबिनेट सचिवालय ने शनिवार को जिला कार्यक्रम कार्यान्वयन समिति के अध्यक्ष सह प्रभारी मंत्रियों की सूची जारी की। इसमें कई मंत्रियों को एक से अधिक जिलों का प्रभार सौंपा गया है। इसपर जीतनराम मांझी ने ट्विटर पर लिखा, प्रभारी मंत्रियों के मनोनय के लिए मुख्यमंत्री को धन्यवाद। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार जी अब समय आ गया है जब प्रभारी मंत्रियों को शक्ति मिले कि अपने जिले के अधीनस्थ अधिकारियों के सीआर की अनुशंसा कर सकें। ताकि जनप्रतिनिधी प्रशासनिक पदाधिकारियो पर प्रभाव डालकर जनता के काम कारगर ढंग से करवा सकें। 

लॉकडाउन को लेकर रख दी थी शर्त

गौरतलब है कि जीतनराम मांझी ने कोरोना संक्रमण का प्रसार रोकने के लिए लॉकडाउन की चर्चा के बीच ट्वीटकर कहा था कि मैं लॉकडाउन का तभी समर्थन करूंगा जब तीन महीने तक सबका बिजली और पानी बिल माफ किया जाए। साथ ही कहा था कि किराएदारों का किराया, बैंक लोन की इएमआइ और कॉलेजों की फीस भी माफ की जाए। मांझी ने कहा कि किसी को शौक नहीं है कि वह बाहर जाए, पर रोटी और कर्ज जो न कराए। मांझी के बयान पर बिहार की राजनीति गर्म हो गई थी। हालांकि बाद में लॉकडाउन की जगह शाम छह बजे से सुबह छह बजे तक नाइट कर्फ्यू लगाया गया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.