Move to Jagran APP

जदयू बोला- बिहार में कोरोना से ट्विटर बबुआ का सुरक्षित रहना बहुत जरूरी, सुनाई कौवा वाली कहावत

बिहार में कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं। जदयू का कहना है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार चौबीस घंटे लोगों को बचाने में लगे रहते हैं। संजय सिंह ने सोमवार को कहा कि वह उम्मीद करते हैं कि नेता प्रतिपक्ष यानी ट्विटर बबुआ जहां भी होंगे कुशल से होंगे।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Tue, 27 Apr 2021 11:37 AM (IST)Updated: Tue, 27 Apr 2021 11:37 AM (IST)
जदयू बोला- बिहार में कोरोना से ट्विटर बबुआ का सुरक्षित रहना बहुत जरूरी, सुनाई कौवा वाली कहावत
जदयू ने एकबार फिर राजद पर हमला किया है। प्रतीकात्मक तस्वीर।

राज्य ब्यूरो, पटना: प्रदेश जदयू के मुख्य प्रवक्ता व विधान पार्षद संजय सिंह ने सोमवार को कहा कि वह उम्मीद करते हैैं कि नेता प्रतिपक्ष यानी ट्विटर बबुआ जहां भी होंगे, कुशल से होंगे। उनका सुरक्षित रहना बहुत जरूरी है।संजय ने कहा कि ट्विटर बबुआ से यह अपेक्षा है कि वह कोरोना से राजनीति को नहीं जोड़ें। राजनीति के लिए तो उन्हें बहुत वक्त मिलेगा। अभी वक्त है अदृश्य दुश्मन से लड़ने का। उन्हें यह मालूम होना चाहिए कि बिहार में किसी भी आंकड़े को सरकार छुपाती नहीं है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार चौबीस घंटे लोगों को बचाने में लगे रहते हैैं। खुद से वह सभी चीजों की मॉनीटरिंग कर रहे हैं। ऑक्सीजन से लेकर रेमडेसिविर इंजेक्शन तक लोगों को मुहैया कराए जाने को रात-दिन मेहनत कर रहे हैैं। ट्विटर बबुआ की बुरी आदत यह है कि उन्हें अगर कोई यह कहे कि कौवा कान लेकर चला गया तो अपना कान छोड़ वह कौवे के पीछे भागने लगते हैैं।

loksabha election banner

ट्विटर बबुआ को झूठी अफवाह नहीं फैलानी चाहिए: संजय

प्रदेश जदयू के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने रविवार को कहा था कि नेता प्रतिपक्ष यानी ट्विटर बबुआ जब जमीनी हकीकत से वाकिफ नहीं हैैं तो उन्हें झूठी अफवाह नहीं फैलानी चाहिए। महामारी के इस दौर में संवैधानिक पद पर बैठे व्यक्ति को यह शोभा नहीं देता। आपदा में अफवाह फैलाना तो पूर्णत: असंवैधानिक भी है। उन्हें यह मालूम ही नहीं है कि कोरोना जैसी आपदा से निपटने के लिए राज्य सरकार क्या-क्या कदम उठा रही है। इसलिए वह बेवजह बयानबाजी करते हैं। कुछ भी बोलने से पहले बिहार आकर सच्चाई तो जान लेना चाहिए। संजय ने कहा कि ट्विटर बबुआ को यह मालूम होना चाहिए कि कोरोना महामारी से निपटने के लिए राज्य सरकार केंद्र के सहयोग से निरंतर बड़े फैसले ले रही है। ऑक्सीजन की उपलब्धता का मामला हो या फिर रेमडेसिविर की किल्लत को कम करने का विषय। इन सभी मसलों पर सरकार के स्तर पर निरंतर काम हो रहा है। इस महीने की आखिर तक 40 हजार रेमडेसिविर वॉयल की आपूर्ति का कोटा तय हुआ है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.