Move to Jagran APP

Bihar Politics: पिता की तस्‍वीरें शेयर की लेकिन नजर नहीं आए लालू के लाल तेजप्रताप, उठ रहे सवाल

राजधानी पटना में बुधवार को राष्‍ट्रीय जनता दल (RJD) के लिए खास दिन रहा। लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) सुबह से सक्रिय दिखे। पुरानी जीप चलाई कार्यालय में बड़े लालटेन का अनावरण किया। पुराने अंदाज में विरोधियों पर हमले किए। लेकिन इस दौरान तेजप्रताप नजर नहीं आए।

By Vyas ChandraEdited By: Published: Wed, 24 Nov 2021 04:53 PM (IST)Updated: Wed, 24 Nov 2021 04:53 PM (IST)
Bihar Politics: पिता की तस्‍वीरें शेयर की लेकिन नजर नहीं आए लालू के लाल तेजप्रताप, उठ रहे सवाल
राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद और तेजप्रताप यादव। फाइल फोटो

पटना, आनलाइन डेस्‍क। राजधानी पटना में बुधवार को राष्‍ट्रीय जनता दल (RJD) के लिए खास दिन रहा। लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) सुबह से सक्रिय दिखे। पुरानी जीप चलाई, कार्यालय में बड़े लालटेन का अनावरण किया। पुराने अंदाज में विरोधियों पर हमले किए। छोटे बेटे तेजस्‍वी यादव (Tejashwi Yadav) समेत पार्टी के तमाम बड़े नेताओं की मौजूदगी रही लेकिन बड़े बेटे तेजप्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) की गैरमौजूदगी चर्चा का विषय बनी रही। कहा जा रहा है कि लालू परिवार में मचा घमासान अब तक खत्‍म नहीं हो सका है। 

loksabha election banner

एयरपोर्ट पर भी पिता की अगवानी करने नहीं गए थे 

बता दें कि इस बार दिल्‍ली से लालू प्रसाद के पटना लौटने के बाद से तेजप्रताप दूरी बनाए हुए हैं। वे एयरपोर्ट भी नहीं गए थे। पूछने पर कहा कि वे जिम में थे, इस कारण एयरपोर्ट नहीं जा सके। लेकिन अब पार्टी के बड़े कार्यक्रम में भी उनका नहीं रहना सवाल खड़े करता है। हालांकि, उन्‍होंने अपने फेसबुक पर लालू प्रसाद की जीप चलाने वाली कई तस्‍वीरें शेयर की है। लेकिन लिखा कुछ नहीं है। इधर, पटना आते ही राजद सुप्रीमो ने कहा था कि परिवार में कहीं कोई विवाद नहीं है। तेजस्‍वी और तेजप्रताप मिलकर काम करेंगे। लेकिन पार्टी के बड़े कार्यक्रम में तेजप्रताप का नहीं पहुंचना सियासत से लेकर कार्यकर्ताओं तक में चर्चा का विषय बना हुआ है।  

बड़े कार्यक्रम से दूरी पर होने लगी सियासी चर्चा 

मालूम हो कि लालू प्रसाद ने राजद कार्यालय में 11 फीट ऊंची और साढ़े छह टन वजनी लालटेन का अनावरण बुधवार को किया। करीब चार वर्षों बाद कार्यालय पहुंचे सुप्रीमो का भव्‍य स्‍वागत किया गया। कहा गया है कि यह लालटेन हमेशा जलती रहेगी। इस अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में लालू प्रसाद ने दावा किया कि बिहार में एक बार फिर राजद की सरकार बनेगी। उन्‍होंने सीएम नीतीश कुमार और पीएम नरेंद्र मोदी पर इस दौरान जमकर तंज कसा। तेजस्‍वी ने भी हुंकार भरी। कार्यकर्ता जोश में दिखे। सबकुछ होने के बावजूद तेजप्रताप के गायब रहने का कारण क्‍या है, यह प्रश्‍न उठना स्‍वाभाविक है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.